scriptरिंग में उतरी पूर्व पोर्न स्टार, सरेआम होने लगी ऐसी शर्मनाक हरकतें, मच गया बवाल | former adult star mia khalifa steps into wrestling ring | Patrika News
हॉलीवुड

रिंग में उतरी पूर्व पोर्न स्टार, सरेआम होने लगी ऐसी शर्मनाक हरकतें, मच गया बवाल

मिया खलीफा रिंग में तो उतर गई लेकिन वहां भी हंगामा हो गया।

Jan 22, 2018 / 05:42 pm

Mahendra Yadav

Mia Khalifa

Mia Khalifa

WWE को गालियां देने पर सुर्खियों में आई पूर्व पोर्नस्टार मिया खलीफा अब खुद रिंग में उतर गई है। मिया खलीफा रिंग में तो उतर गई लेकिन वहां भी हंगामा हो गया। दरअसल मिया खलीफा एक रेसलर से निमंत्रण मिलने के बाद रिंग में उतरी लेकिन वहां रेसलर ने मिया खलीफा से अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमरीकी राज टैक्सस के ऑस्टिन में आयोजित इंडी रेसलिंग इंवेंट के दौरान मिया खलीफा बतौर एंकर आई थी। यहां मैच शुरू होने से पहले ही मिया खलीफा ने रेसलर जोय रेयान पर टिप्पणियां की। मिया ने रेयान के बॉडी पार्ट की तरफ इशारा करते हुए कहा कि रेयान मैच शुरू होने से पहले ही बुरी तरह कांप रहे हैं। इसके बाद रेसलर ने भी मिया खलीफा के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया। इस पर मिया के बॉडीगार्ड ने रेसलर की धुनाई कर दी। वहीं रेसलर ने भी पलटवार किया और मिया के बॉडी गार्ड की पिटाई की। मिया जब रिंग में उतरीं तो रेसलर जॉय रेयान को बालों वाला विशाल बच्चा कहा। रेयान ने भी मौका मिलते ही मिया पर हमला किया।
यहां से शुरु हुआ था विवाद:
दरअसल मिया खलीफा ने कुछ दिनों पहले WWE की महिला रेसलर रोंडा राउसी के बारे में कहा था कि कुश्ती में उनका करियर खत्म हो सकता है। साथ ही मिया ने कहा था कि रोंड़ा का यूएफसी छोड़कर WWE में जाना गलत फैसला है। मिया का कहना है कि यह असली खेल नहीं, बल्कि शर्मनाक है। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया था। रिंग में उतरने के बाद भी मिया खलीफा अपने बयान पर कायम रही। उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि वह रिंग में गई जरूर थीं, लेकिन रेसलिंग को लेकर उनकी सोच में बदलाव नहीं आया है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह रेसलरों से नफरत नहीं करती हैं। उन्हें बस बकवास करना पसंद है। बता दें कि मिया खलीफा ने पिछले साल घोषणा की थी कि वह पोर्न इंडस्ट्री को छोड़कर बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट करियर शुरू करेंगी।

Home / Entertainment / Hollywood News / रिंग में उतरी पूर्व पोर्न स्टार, सरेआम होने लगी ऐसी शर्मनाक हरकतें, मच गया बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो