पॉल रुड स्टारर 'घोस्टबस्टर्स: आफ्टरलाइफ' भारत में 19 नवंबर को रिलीज होगी

By: Sandhya Jha
| Published: 23 Sep 2021, 08:48 PM IST
पॉल रुड स्टारर 'घोस्टबस्टर्स: आफ्टरलाइफ' भारत में 19 नवंबर को रिलीज होगी
पॉल रुड स्टारर 'घोस्टबस्टर्स: आफ्टरलाइफ' भारत में 19 नवंबर को रिलीज होगी

'घोस्टबस्टर्स' सिनेमेटिक यूनिवर्स का अगला पार्ट 19 नवंबर को आपके नज़दीकी थिएटर में लांच होने के लिए तैयार है।

'घोस्टबस्टर्स: आफ्टरलाइफ', जो ओरिजिनल फिल्म फ्रैंचाइज़ी के वर्षों लौट रही है, की भारत में 19 नवंबर, 2021 रिलीज़ डेट बुक हुई है। यह फिल्म जो विशेष रूप से सिनेमाघरों में रिलीज होगी, मार्वल मैग्नम ऑपस 'एटरनल' और शाहिद कपूर की बॉलीवुड स्पोर्ट्स फिल्म 'जर्सी' के ठीक एक हफ्ते बाद बंद हो जाएगी।

फिल्म कथित तौर पर एक सिंगल मॉम और उसके दो बच्चों का अनुसरण करेगी जो एक छोटे से शहर में आते हैं और ओरिजिनल घोस्टबस्टर्स और उनके दादा द्वारा छोड़ी गई छुपाई विरासत के साथ अपने रिश्तों और रिश्तेदारों की खोज करना शुरू करते हैं।

जेसन रीटमैन का आने वाले निर्देशन बिल मरे की पॉपुलर सुपरनैचुरल कॉमेडी 'घोस्टबस्टर्स' और 'घोस्टबस्टर्स II' का सीधा सीक्वल है जो 1989 में रिलीज़ हुआ था। फ़िल्मों में मरे, डैन एक्रोयड और हेरोल्ड रामिस को पैरासाइकोलॉजी के प्रोफेसरों के रूप में दिखाया गया था जो भूतों का शिकार करते हैं। मरे और अकरोयड, सिगोरनी वीवर के साथ, नई फिल्म के लिए अपनी भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं। रिटर्निंग सदस्यों में एनी पॉट्स और एर्नी हडसन भी शामिल हैं।

'आफ्टरलाइफ' पहले इस जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया।

अभिनेता पॉल रुड, कैरी कून, फिन वोल्फहार्ड और मैककेना ग्रेस नयी एंट्री हैं।