किरदार के लिए पहले उखडवा लिया था दांत, अब शरीर के साथ किया कुछ ऐसा, हर कोई हैरान

By: Mahendra Yadav
| Updated: 15 Jul 2020, 05:21 PM IST
किरदार के लिए पहले उखडवा लिया था दांत, अब शरीर के साथ किया कुछ ऐसा, हर कोई हैरान
hollywood actor Shia LaBeouf gets permanently tattooed for new film

शिया अपनी आगामी फिल्म 'टैक्स कलेक्टर' में लॉस एंजिल्स के गैंगस्टर क्रीपर का रोल निभा रहे हैं। फिल्म 'टैक्स कलेक्टर' को डेविड आयर डायरेक्ट कर रहे हैं।

कई बार सितारे फिल्म में अपने रोल के लिए किसी भी हद तक गुजर जाते हैं। एक हॉलीवुड स्टार ने भी ऐसा ही किया। अभिनेता शिया लेबॉफ ने फिल्म में अपने किरदार को वास्तविक दिखाने के लिए पूरी चेस्ट पर परमानेंट टैटू बनवा लिया। दरअसल, शिया अपनी आगामी फिल्म 'टैक्स कलेक्टर' में लॉस एंजिल्स के गैंगस्टर क्रीपर का रोल निभा रहे हैं। फिल्म 'टैक्स कलेक्टर' को डेविड आयर डायरेक्ट कर रहे हैं। डेविड ने एक इंटरव्यू में बताया कि शिया काफी डेडिकेटेड हैं। वे अपने किरदार के लिए हमेशा पूरी तरह से कमिटेड होते हैं।

यह पहली बार नहीं है जब शिया ने फिल्म में अपने किरदार के लिए कुछ ऐसा किया है। इससे पहले फिल्म 'सुसाइड स्क्वाड' में जेरेड लेटो के जोकर किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट कर चुके हैं। फिल्म 'फ्यूरी' में डेविड और शिया पहले साथ काम कर चुके हैं। उस फिल्म में अपने किरदार के लिए शिया ने अपना एक दांत उखडवा लिया था। डेविड ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने जितने भी एक्टर्स के साथ उन्होंने काम किया, शिया उन सबसे ज्यादा डेडिकेटेड हैं। वे अपने रोल को काफी शिद्दत से निभाते हैं।

शिया के चेेस्ट पर टैटू आर्टिस्ट ब्रायन रामिरेज ने बनाया है। ब्रायन ने शिया के टैटू की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'शिया की परवरिश इकोपार्क में हुई और हॉलीवुड स्टार होने के नाते वे कहीं भी अपने टैटू को बनवा सकते थे।' साथ ही उन्होंने लिखा कि वे शिया के बेहद शुक्रगुजार हैं उन्हें ये मौका देने के लिए। बता दें कि फिल्म 'टैक्स कलेक्टर' में बॉबी सोतो लीड रोल में हैं। उनके अलावा इस मूवी में जॉर्ज लोपेज, लाना पारिला और एलपिदिया कैरिलो जैसे स्टार्स भी हैं।