scriptकोर्ट में फिर दिखेंगे जॉनी डेप और एंबर हर्ड? एक्टर फिर दर्ज करेंगे एक और मुकदमा! | johnny depp amber heard case could be back in the courtroom | Patrika News
मनोरंजन

कोर्ट में फिर दिखेंगे जॉनी डेप और एंबर हर्ड? एक्टर फिर दर्ज करेंगे एक और मुकदमा!

जॉनी डेप (Johnny Depp) और एंबर हर्ड (Amber Heard) का हाई-प्रोफाइल मानहानि केस खूब चर्चा में रहा।केस काफी लंबा चला। इस केस ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरीं। कोर्ट में 6 हफ्ते तक सुनवाई के बाद एंबर हर्ड जब जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हार गईं तो भी इसके खूब चर्चे हुए। अभी मामला सुलझा ही था कि एक बार फिर केस चर्चा में है।

Jun 16, 2022 / 10:58 am

Shweta Bajpai

johnny depp amber heard case could be back in the courtroom

johnny depp amber heard case could be back in the courtroom

दरअसल में मुकदमे के बाद एंबर हर्ड ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने केस को लेकर बहुत सी बातें कही हैं। एंबर हर्ड आज भी अपने बयानों पर कायम हैं।

जॉनी डेप ने केस की कार्रवाई के दौरान कहा था कि उन्होंने एंबर हर्ड को कभी नहीं मारा है। इसपर जब इंटरव्यू के दौरान एंबर हर्ड से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह झूठ बोल रहा है। इंटरव्यू की ये क्लिप अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।
इंटरव्यू के दौरान एंबर ने कहा कि ‘मानहानि के मुकदमे में अपनी गवाही पर मुझे बिल्कुल भी पछतावा नहीं है।’

इसके साथ ही इंटरव्यू के दौरान एंबर ने खुद को सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने और मीम बनाए जाने को लेकर भी बात की। एंबर ने कहा, ‘वे कैसे निर्णय ले सकते थे, वे उस निष्कर्ष पर कैसे आ सकते थे ? मैं उन्हें दोष नहीं देती। मैं यह बात समझती हूं कि वह एक फेमस एक्टर हैं और लोगों को लगता है कि वे उन्हें जानते हैं। वह एक शानदार अभिनेता हैं। वहीं एंबर की वकील ने कहा एक्वामैन फैसले के खिलाफ वह अपील करना चाहती हैं।
johnny depp amber heard
कुछ रिपोर्ट ये भी दावा कर रही हैं कि जॉनी की साख को ठेस पहुंचाने वाले एंबर के इस बयान पर अभिनेता एक बार फिर कोर्ट का रुख कर सकते हैं।

आपको बता दें कि बता दें कि 2 जून को एक अमेरिकी जूरी ने जॉनी डेप और एम्बर हर्ड दोनों को मानहानि के लिए उत्तरदायी पाया, लेकिन घरेलू दुर्व्यवहार के कड़े आरोपों पर एक गहन मुकदमा झेल चुके ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ के स्टार के पक्ष में अदालत ने फैसला सुनाया। अब एम्बर को मानहानि के रूप में जॉनी डेप को करीब 15 मिलियन डॉलर की राशि देनी है।

Home / Entertainment / कोर्ट में फिर दिखेंगे जॉनी डेप और एंबर हर्ड? एक्टर फिर दर्ज करेंगे एक और मुकदमा!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो