scriptJustin Bieber और हेली की प्रेग्नेंसी के बीच एक्स गर्लफ्रेंड ने शेयर की ऐसी तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल | Justin and hailey bieber are going to become parents selena gomez shared cryptic post on instagram photos went viral on social media | Patrika News
हॉलीवुड

Justin Bieber और हेली की प्रेग्नेंसी के बीच एक्स गर्लफ्रेंड ने शेयर की ऐसी तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

जस्टिन बीबर ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंट वाइफ हेली के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थीं। सिंगर जल्द ही पापा बनने वाले हैं। इन सब के बीच सेलेना गोमेज ने तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद लोग काफी हैरान हैं।

मुंबईMay 12, 2024 / 04:38 pm

Swati Tiwari

justin bieber ex girlfriend justin bieber

सेलेना गोमेज ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) जल्द ही पापा बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद ये अपने फैंस के साथ साझा की थी। अब इन सब के बीच एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना गोमेज ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है जिसे देखने के बाद लोग हैरान हैं।

सेलेना ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर 

जस्टिन बीबर और हेली (Hailey Bieber) की प्रेग्नेंसी के बीच सेलेना गोमेज ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गयी है। सिंगर सेलेना गोमेज ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने पार्टनर का हाथ पकड़े हुए फोटो शेयर की है, जिससे फैंस भी हैरान रह गए हैं कि आखिर सेलेना ने अचानक से ऐसी तस्वीर क्यूं शेयर की है। बता दें कि सेलेना गोमेज इन दिनों हॉलीवुड के सिंगर बेंजामिन जोसेफ लेविन को डेट कर रही हैं। 
selena gomez



2018 में अलग हो गई थीं दोनों की राहें


जस्टिन बीबर और सेलेना गोमेज (Selena Gomez) ने एक लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। उन्होंने एक साथ कई गाने भी गाए, लेकिन असल जिंदगी में वो कभी साथ नहीं हो पाए। जस्टिन और सेलेना एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। दोनों ने अपने रिश्ते को कई बार मौका दिया लेकिन 2018 दोनों की राहें अलग हो गईं। 

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / Justin Bieber और हेली की प्रेग्नेंसी के बीच एक्स गर्लफ्रेंड ने शेयर की ऐसी तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो