scriptजस्टिन बीबर ने इस मॉडल संग की दूसरी बार शादी, महज इतने लोगों को दिया न्योता | Justin Bieber and Hailey Baldwin get married for second time | Patrika News

जस्टिन बीबर ने इस मॉडल संग की दूसरी बार शादी, महज इतने लोगों को दिया न्योता

Published: Oct 02, 2019 04:22:53 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

सिंगर जस्टिन बीबर और मॉडल हेली बाल्डविन एक बार फिर से शादी के बंधन में बंध गए हैं।

justin_bieber_and_hailey_baldwin_get_married_for_second_time.jpg
नई दिल्ली। हॉलिवुड सिंगर जस्टिन बीबर ने मॉडल हेली बाल्डविन के साथ एक बार फिर से शादी कर ली है। बता दें इन दोनों ने पिछले साल गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी और अब सोमवार को दोनों ने फिर से शादी कर ली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिंगर जस्टिन बीबर और मॉडल हेली बाल्डविन ने पिछले साल खामोशी से शादी कर ली थी लेकिन इस बार दोनों ने अपने परिवार के सदस्यों के सामने धूमधाम से फिर से शादी की है।

View this post on Instagram

My bride is 🔥

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

जस्टिन ने अपने इंस्टाग्राम पर हेली को किस करते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की है।बीबर ने शादी की तस्वीरें के कैप्शन में लिखा- माई ब्राइड इज फायर। इन तस्वीरों को ‘द बीबर्स’ टाइटल दिया गया। तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि दोनों ही वेडिंग आउटफिट्स में दिख रहे हैं। हेली जहां व्हाइट वेडिंग गाउन में हैं तो वहीं ब्लैक टक्सीडो में जस्टिन नजर आ रहे हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।
View this post on Instagram

My wife and I 🙂 where it all began

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

बता दें ये शादी साउथ कैरोलिना में स्थित पांच सितारा होटल मोंटेज पालमेटो ब्लफ में हुई है। इस शादी में जस्टिन और हेली ने केंडल जेनर, समेत 154 लोग मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो