scriptCANNES 2018 की पार्टी में अजीबोगरीब हरकतें करती दिखीं कंगना, वीडियो हुआ जमकर वायरल! | Kangana ranaut cannes 2018 dance video vial disco dress | Patrika News
हॉलीवुड

CANNES 2018 की पार्टी में अजीबोगरीब हरकतें करती दिखीं कंगना, वीडियो हुआ जमकर वायरल!

कान्स में अगर कोई बॅालीवुड अभिनेत्री कुछ हटकर दिखाई दीं तो वो थी कंगना रनौत। उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है जो कि कान्स की पार्टी में बनाई गई।

May 21, 2018 / 05:47 pm

Riya Jain

CANNES 2018 की पार्टी में अजीबोगरीब हरकतें करती दिखीं कंगना, वीडियो हुआ जमकर वायरल!

CANNES 2018 की पार्टी में अजीबोगरीब हरकतें करती दिखीं कंगना, वीडियो हुआ जमकर वायरल!

कान्स में सोनम कपूर , ऐश्वर्या राय के अलावा कंगना रनौत के लुक और वीडियोज खूब छाए रहे। लेकिन इन सबके बीच कान्स में अगर कोई बॅालीवुड अभिनेत्री कुछ हटकर दिखाई दीं तो वो थी एक्ट्रेस कंगना रनौत। उन्होंने कान्स फेस्टिवल के दौरान अलग-अलग तरह के आउटफिट को पहन लोगों का दिल जीता। लेकिन इन सभी के बीच इस वक्त उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है जो कि कान्स की एक पार्टी के दौरान बनाई गईं। उस दौरान कंगना डिस्को लुक काफी हटकर दिखाई दिया। इतना ही नहीं कंगना के डांस वीडियो के बाद अब उनकी इस पार्टी में पहनी गई ड्रेस भी चर्चाओं में हैं।


इस वीडियो में कंगना पार्टी में फनी डांस मूव्स करती दिखीं थीं। बता दें पार्टी में अपने इस खास लुक के लिए कंगना रनौत ने halpern studio की पार्टी कलैक्शन की ड्रेस को चुना गया। आपको जानकर हैरानी होगी की पार्टी दौरान कंगना ने जो आउटफिट पहना हुआ था उस डिस्को ड्रेस की कीमत डेढ़ लाख रुपए से भी ज्यादा है। इस ड्रेस की कीमत 1,89,160 रुपए बताई जा रही है। halpern studio ने इस ड्रेस को इंस्टाग्राम पर शोकेस भी किया है।

इसके अलावा अगर कंगना के कॅरियर की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ के आखिरी कुछ शूट्स और उसके पोस्ट प्रोडक्शन के काम में व्यस्त हैं। इस फिल्म के बाद वह राजकुमार राव के साथ अपनी अगली फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग में जुट जाएंगी।

‘मणिकर्णिका’ फिल्म की कहानी

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की कहानी रानी लक्ष्मी बाई की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं। कुछ दिन पहले कंगना ने एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया, ‘आप जब रानी लक्ष्‍मीबाई की बात करते हैं तो सबसे पहले यह समझना जरूरी है कि वो एक अद्भुत महिला थीं। ऐसे में उनके किरदार के लिए सिर्फ कपड़े पहनकर, मेकअप करके, गहने पहनकर, हेयरस्‍टाइल लेकर उनकी तरह ढलने की बात करना बेवकूफी है। उनके किरदार में ढलने के लिए थोड़ी चोट लगे और खून बहाना पड़े तो भी कम है।’ फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ 3 अगस्त को रिलीज होगी। पहले फिल्म की रिलीजिंग डेट 27 अप्रेल थी लेकिन कुछ वजहों के चलते फिल्म की रिलीजिंग डेट को बड़ा दिया गया।

Home / Entertainment / Hollywood News / CANNES 2018 की पार्टी में अजीबोगरीब हरकतें करती दिखीं कंगना, वीडियो हुआ जमकर वायरल!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो