scriptपेरिस हमले से दुखी हुईं मडोना, स्टेज पर रोते हुए किया परफॉर्म  | Madonna cries onstage as she pays tribute to Paris victims | Patrika News
Uncategorized

पेरिस हमले से दुखी हुईं मडोना, स्टेज पर रोते हुए किया परफॉर्म 

पेरिस में हुए आतंकी हमले में हुई सैकड़ों लोगों की मौत से पॉप सिंगर मडोना इतनी भावुक हो गईं कि वो स्टेज शो के दौरान रो पड़ीं

Madonna

Madonna

पेरिस। पेरिस में हुए आतंकी हमले में हुई सैकड़ों लोगों की मौत से पॉप सिंगर मडोना इतनी भावुक हो गईं कि वो स्टेज शो के दौरान रो पड़ीं। परफॉर्म करते वक्त मडोना ने कहा कि वह पहले अपना शो रद्द करने वाली थीं लेकिन इससे आतंकियों की हिम्मत बढ़ती। इसलिए उन्होंने शो को करने का फैसला किया। मडोना ने आतंक का विरोध करते हुए पूरे शो को रोते हुए किया।

स्वीडन के स्टॉकहोम में एक कॉन्सर्ट में मडोना ने पेरिस आतंकी हमले में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी। शो करते वक्त उनकी आंखे नम हो गईं तो भारी आवाज में उन्होंने श्रद्धांजलि कॉन्सर्ट को जारी रखा।


यूट्यूब पर अपलोडेड कॉन्सर्ट के एक वीडियो में उन्होंने कहा कि शो करते काफी दिक्कतें आईं, लेकिन मैं यह भूल नहीं पा रही हूं कि कल क्या हुआ। इसलिए ये मौका उस दुख की घड़ी को समझने का है। क्योंकि पेरिस में कल रात की हत्याएं, कत्लेआम और मूखर्तापूर्ण तरीके से मूल्यवान जिंदगी को बर्बाद करने की घटना बहुत दुख भरा है।

मडोना ने कहा कि वह पेरिस की घटना से टूट गई हैं। जब लोग अपनो को खो कर रो रहे हैं तो मैं यहां आकर कैसे नाच सकती हूं। उन्होंने कहा कि आतंकी हमारी आवाज बंद करना चाहते हैं लेकिन हम उन्हें ऐसा करने नहीं देंगे।

Home / Uncategorized / पेरिस हमले से दुखी हुईं मडोना, स्टेज पर रोते हुए किया परफॉर्म 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो