scriptMarvel Universe के Ray Chan की 56 की उम्र में मौत, इंडस्ट्री में छाया मात | Marvel Universe director Ray Chain Passes Away at 56 age Hugh jackman mourns | Patrika News
हॉलीवुड

Marvel Universe के Ray Chan की 56 की उम्र में मौत, इंडस्ट्री में छाया मात

Ray Chain Passes Away: ‘वुल्वरिन’, ‘एवेंजर्स’, ‘डेडपूल’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे आर्ट डायरेक्टर रे चैन का निधन हो गया है। रे चैन की मौत से इंडस्ट्री में चारो ओर शोक की लहर दौड़ रही है। ह्यू जैकमैन ने डायरेक्टर की अचानक मौत पर श्रद्धांजलि दी है।

मुंबईApr 28, 2024 / 12:13 pm

Kirti Soni

Ray Chain Passes Away

आर्ट डायरेक्टर रे चैन का निधन

Ray Chain Passes Away: इंडस्ट्री के फेमस आर्ट डायरेक्टर रे चैन (Ray Chain) का निधन हो गया है। मार्वल स्टूडियोज से लंबे समय तक जुड़े प्रोडक्शन डिजाइनर रे चैन ने 56 साल की उम्र में वेल्स में अपने घर पर आखिरी सांस ली। आर्ट डायरेक्टर और प्रोडक्शन डिजाइनर की अचानक मौत से हॉलीवुड जगत में मातम पसर गया है। रे चैन (Ray Chain Passes Away) के स्टूडियो ने एक बयान के जरिए उनकी मौत की खबर की पुष्टि की है। ह्यू जैकमैन ने डायरेक्टर की अचानक मौत पर श्रद्धांजलि दी है।

‘वूल्वरिन’ डायरेक्टर का निधन

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में अपने अहम योगदान के लिए रे चैन को पहचाना जाता है। आर्ट डायरेक्टर के तौर पर वो कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’, ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ जैसी फिल्मों में उन्होंने काम किया है। उनकी अपकमिंग फिल्में एमसीयू फिल्म, ‘डेडपूल और वूल्वरिन’ जल्द ही थियेटर में दस्तक देने वाली है। मगर मूवीज की रिलीज से पहले रे चैन (Ray Chain) का निधन हो गया।

Home / Entertainment / Hollywood News / Marvel Universe के Ray Chan की 56 की उम्र में मौत, इंडस्ट्री में छाया मात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो