scriptब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतते ही विनर के साथ हुआ ऐसा हादसा, आतिशबाजी की चिंगारी ने बिगाड़ा हुलिया | miss africa 2018 winner dorcas kasinde's hair caught fire | Patrika News
हॉलीवुड

ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतते ही विनर के साथ हुआ ऐसा हादसा, आतिशबाजी की चिंगारी ने बिगाड़ा हुलिया

इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मुंबईJan 07, 2019 / 05:16 pm

Mahendra Yadav

dorcas kasinde

dorcas kasinde

कई बार इवेंट्स में ऐसे हादसे हो जाते हैं कि जिन्हें देखकर हर कोई दंग रह जाता है। ऐसा ही कुछ ‘मिस अफ्रिका 2018’ (Miss Africa 2018) इवेंट के दौरान हुआ। यहां पर मॉडल के साथ कुछ ऐसी घटना हुई कि अब सभी जगह इसी घटना की चर्चा हो रही है। बता दें कि ‘मिस अफ्रिका 2018’ का ताज मॉडल डोरकास कासिंदे (dorcas kasinde) के सिर सजा। इस खुशी के मौके पर उनके साथ एक बड़ा हादसा हो गया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बालों में लग गई आग:
बता दें कि पिछले माह 27 दिसंबर को नाइजीरिया में ‘मिस अफ्रिका 2018’ का आयोजन हुआ था। इस प्रतियोगिता में ‘मिस कॉन्गो 2018’ रह चुकीं डोरकास ने बाजी मारी। लेकिन विजेता घोषित होने के कुछ ही पल बाद उनके सिर में आग लग गई। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप डोरकास कासिंदे के साथ हुई घटना को देख सकते हैं।

https://twitter.com/AfricaFactsZone/status/1078674738967429120?ref_src=twsrc%5Etfw

इस वजह से लगी आग:
दरअसल विजेता घोषित होने के बाद जैसे ही डोरकास ने उनके साथ खड़ी दूसरी कंटेस्टेंट को गले लगाया। इसी दौरान हो रही आतिशबाजी में पटाखे की चिंगारी उनके सिर पर जा गिरी और इसके कारण उनके सिर के पिछले के हिस्से में आग लग गई।

ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतते ही विनर के साथ हुआ ऐसा हादसा, आतिशबाजी की चिंगारी ने बिगाड़ा हुलिया

हादसे के बाद डोरकास ने कहा यह:
इस हादसे के बाद डोरकास ने कहा,’मैं ठीक हूं और मेरे बाल भी सही सलामत हैं, मैं अच्छा महसूस भी कर रही हूं, मेरे लिए दुआ करने के लिए सभी का धन्यवाद।’ बता दें कि मिस अफ्रीका के ताज के साथ डोरकास को जीत की राशि और एक कार भेंट की गई है।

Home / Entertainment / Hollywood News / ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतते ही विनर के साथ हुआ ऐसा हादसा, आतिशबाजी की चिंगारी ने बिगाड़ा हुलिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो