scriptप्रियंका ने मंगेतर निक संग मैमथ माउंटेन में मनाई छुट्टियां, तस्वीरें की शेयर | Nick jonas and priyanka chopra Holiday at mammoth mountain | Patrika News
हॉलीवुड

प्रियंका ने मंगेतर निक संग मैमथ माउंटेन में मनाई छुट्टियां, तस्वीरें की शेयर

अमेरिका में सितंबर के पहले सोमवार को लेबर डे के तौर पर सार्वजनिक अवकाश होता है

Sep 04, 2018 / 07:35 pm

Mahendra Yadav

priyanka and nick

priyanka and nick

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड गायक निक जोनस ने ‘लेबर डे’ सप्ताहांत पर निक की पसंदीदा ‘मैमथ माउंटेन’ में छुट्टियां मनाईं। अमेरिका में सितंबर के पहले सोमवार को लेबर डे के तौर पर सार्वजनिक अवकाश होता है।

निक ने इंस्टाग्राम पर डाली प्रियंका संग तस्वीर:
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘निक ने इंस्टाग्राम पर अपनी मंगेतर के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘एक व्यक्ति और पहाडिय़ां। प्रियंका चोपड़ा।’ तस्वीर में पॉप स्टार बियर की एक केन पकड़े हुए सामने के नजारे की ओर निहार रहे हैं। उनका बैग एक पेड़ की शाखा पर लटका हुआ दिख रहा है।
प्रियंका ने मंगेतर निक संग मैमथ माउंटेन में मनाई छुट्टियां, तस्वीरें की शेयर

प्रियंका ने भी शेयर की तस्वीर:
इस दौरान प्रियंका (36) ने छुट्टियों की अपनी एक तस्वीर शेयर की। घर के अंदर से ली गई तस्वीर के साथ प्रियंका ने कैप्शन लिखा,’मैजिकल।’ जोनस के लिए मैमथ माउंटेन बहुत पुराना स्थल है लेकिन लग रहा है कि जोंस और प्रियंका साथ में शायद यहां पहली बार आए हैं। इससे पहले जोंस ने अपनी दूसरी एलबम ‘लास्ट इयर वाज कॉम्प्लीकेटेड’ का ज्यादातर भाग यहां स्की रिसोर्ट टाउन में शूट किया था।

प्रियंका ने मंगेतर निक संग मैमथ माउंटेन में मनाई छुट्टियां, तस्वीरें की शेयर

अस्थमा की मरीज हैं प्रियंका:
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अस्थमा की मरीज है। हाल में उन्होंने एक विडियो जारी कर इस बारे में बताया। प्रियंका ने वीडियो में बताया कि वह काफी समय से अस्थमा की मरीज हैं, लेकिन इसके बावजूद वह अपनी दिनचर्या में पूरी तरीके से व्यस्त रहती हैं। उन्होंने कहा, ‘इस बात को मैंने कभी भी छुपाया नहीं है। कई बार स्टेज पर परफॉर्म करने के बाद मुझे इनहेलर की आवश्यकता पड़ती है। जब भी मैं कभी धूल के इर्द-गिर्द होती हूं, तब भी मुझे इनहेलर की जरूरत होती है।’

मंगेतर निक डायबिटीज के मरीज:
प्रियंका के मंगेतर निक जोनस भी डायबिटीज के मरीज हैं। निक को टाइप 1 डायबटीज है। डायबिटीज से पीड़ित निक भी डायबिटीज की दवाइयों का प्रचार करते हैं। अब प्रियंका भी अस्थमा की दवाइयों का प्रचार करेंगी।

Home / Entertainment / Hollywood News / प्रियंका ने मंगेतर निक संग मैमथ माउंटेन में मनाई छुट्टियां, तस्वीरें की शेयर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो