scriptबिना पैंट पहने एयरपोर्ट से बाहर आ गई प्रियंका की जेठानी, वायरल हो रहीं फोटोज और वीडियो | nick jonas brother joe girlfriend sophie turner photos video viral | Patrika News
हॉलीवुड

बिना पैंट पहने एयरपोर्ट से बाहर आ गई प्रियंका की जेठानी, वायरल हो रहीं फोटोज और वीडियो

हाल में निक के छोटे भाई जो जोनस और उनकी मंगेतर सोफी टर्नर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान दोनों का लुक काफी स्टाइलिश लग रहा था।

मुंबईNov 27, 2018 / 11:14 am

Riya Jain

nick jonas brother joe girlfriend sophie turner photos video viral

nick jonas brother joe girlfriend sophie turner photos video viral

बॅालीवुड और हॅालीवुड में अपनी खास पहचान बना चुकी प्रियंका चोपड़ा जल्द ही निक जोनस से शादी करने वाली हैं। शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। निक जोनस का परिवार भी भारत आ चुका है। हाल में निक के छोटे भाई जो जोनस और उनकी मंगेतर सोफी टर्नर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान दोनों का लुक काफी स्टाइलिश लग रहा था। जो और सोफी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

लेकिन जहां तस्वीरों को लेकर पॅाजीटिव व्यूज देखने को मिले वहीं कई लोग तस्वीरों पर अजीबोगरीब कमेंट कर रहे हैं। लोगों ने कमेंट किए की सोफी बिना पैंट पहने ही आ गई हैं।

गौरतलब है कि 29 नवंबर को प्रियंका-निक की मेहंदी और संगीत सेरेमनी होने वाली है। साथ ही संगीत सेरेमनी में हॉलीवुड और बॉलीवुड के कई गानों पर प्रियंका-निक डांस करते नजर आएंगे। बताया जा रहा है निक और प्रियंका 2 दिसंबर को शादी करेंगे।

Home / Entertainment / Hollywood News / बिना पैंट पहने एयरपोर्ट से बाहर आ गई प्रियंका की जेठानी, वायरल हो रहीं फोटोज और वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो