scriptOscar Award 2024: ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्में देखो और विनर का नाम बताओ, मिलेंगे लाखों रुपये | Oscar Award 2024 watch oscar nominees films and predict winners to win | Patrika News
हॉलीवुड

Oscar Award 2024: ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्में देखो और विनर का नाम बताओ, मिलेंगे लाखों रुपये

Oscar Award 2024: ऑस्कर अवॉर्ड को एकाडेमी अवार्ड्स भी कहते हैं। यह फिल्मी दुनिया का सबसे बड़ा अवॉर्ड प्रोग्राम है, जो इस साल 10 मार्च को होगा।

Feb 21, 2024 / 05:39 pm

Gausiya Bano

oscar_award_prize_

10 मार्च को होगा ऑस्कर अवॉर्ड फंक्शन

Oscar Award 2024: ऑस्कर अवॉर्ड की तैयारियां जोरो पर है। यह अवॉर्ड शो अमेरिका के लॉस एंजिल्स में डॉल्बी थिएटर में होगा। फिल्मों के दीवानें इस अवॉर्ड शो के लिए क्रेजी रहते हैं। इसमें रुचि रखने वाले लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है।


टेस्ट कसीनोज नामक वेबसाइट ने ऑस्कर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेटेड 10 फिल्मों को देखकर उनमें से सभी की रेटिंग देने और सबसे बढ़िया फिल्म, डायरेक्टर, एक्टर, एक्ट्रेस और सपोर्टिंग एक्टर जैसे विनर का अनुमान लगाने वाले लोगों के लिए एक अनोखा अवसर निकाला है। इसमें जो भी इंसान सही अनुमान लगाएगा उसे 2,000 डॉलर (लगभग 1.6 लाख) रुपये का कैश इनाम दिया जाएगा। इसके अलावा विनर को गिफ्ट कार्ड भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें

Oscar Award 2024: 96वें एकाडेमी अवॉर्ड्स का ऐलान, जानिए कब से शुरू होगी वोटिंग और अन्य डिटेल्स




इसमें हिस्सा लेने के लिए एक शर्त भी है। दरअसल, इसमें सिर्फ वहीं लोग हिस्सा ले सकते हैं, जो कनाडा या अमेरिका के हैं और उसकी उम्र 18 साल या उससे ज्यादा की है। ऐसे लोग इसके लिए 9 मार्च, 2024 तक ही आवेदन कर सकते हैं। इसके अगले दिन, 10 मार्च को विनर के नाम की घोषणा कर दी जाएगी।


1) अमेरिकन फिक्शन
2) एनाटॉमी ऑफ ए फॉल
3) बार्बी
4) द होल्डओवर्स
5) किलर्स ऑफ द फ्लावर मून
6) मेस्ट्रो
7) ओपेनहाइमर
8) पास्ट लाइव्स
9) पूअर थिंग्स
10) द जोन ऑफ इंटरेस्ट

Home / Entertainment / Hollywood News / Oscar Award 2024: ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्में देखो और विनर का नाम बताओ, मिलेंगे लाखों रुपये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो