scriptमाइकल जैक्सन के बेटे ने मूनवॉक को बताया भद्दा और शर्मनाक | Prince Jackson reveals he can not dance like father michael | Patrika News
हॉलीवुड

माइकल जैक्सन के बेटे ने मूनवॉक को बताया भद्दा और शर्मनाक

माइकल जैक्सन के बेटे ने ‘मूनवॉक’ को बताया भद्दा और शर्मनाक…

जयपुरSep 05, 2017 / 03:32 pm

dilip chaturvedi

prince jackson

prince jackson

दिवंगत पॉप किंग माइकल जैक्सन अपनी सिंगिंग और डांसिंग की वजह से लीजेंड बन गए। डांस करने वाला हर युवा माइकल को फॉलो जरूर करता है। माइकल के कई ऐसे सिग्रेचर स्टेप हैं,जिन्हें करना हर किसी के वश की बात नहीं है। ऐसे लोगों में से खुद माइकल जैक्सन के बेटे प्रिंस भी हैं। जी हां, माइकल के बेटे प्रिंस जैक्सन का कहना है कि वह अपने पिता की तरह ‘मूनवॉक’ नहीं कर सकते। वेबसाइट मिरर डॉट कॉ डॉट यूके के मुताबिक, प्रिंस वीडियो म्यूजिक प्रोड्यूसर के तौर पर संगीत उद्योग जगत से जुड़े हुए हैं और उनका कहना है कि उनके पास गायक बनने का विकल्प ही नहीं था।

@parisjackson this is the proper cat walk if you didn't know. With @sib_vicious

A post shared by Prince Jackson (@princejackson) on


प्रिंस ने एक ब्रिटिश टीवी शो ‘दिस मॉर्निंग’ को द साक्षात्कार के दौरान कहा, “मैं गा नहीं सकता। मैं नाच नहीं सकता। मैं वह कुछ नहीं कर सकता, जो मेरे पिता करते थे। मैंने ‘मूनवॉक’ करने की कोशिश की, लेकिन यह काफी भद्दा और शर्मनाक था।”

बता दें कि प्रिंस की उम्र 20 साल है। उनके पिता की मौत जून 2009 में हुई थी। उस वक्त प्रिंस की उम्र 12 साल थी। हालांकि, यह हैरान करने देने वाली बात है कि प्रिंस अपने पिता की तरह बिल्कुल भी नहीं हैं…लेकिन यह कोई जरूरी नहीं कि पिता के गुण बेटे में भी हों।

Home / Entertainment / Hollywood News / माइकल जैक्सन के बेटे ने मूनवॉक को बताया भद्दा और शर्मनाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो