scriptबगल में बैठी थी पत्नी लेकिन हॉलीवुड स्टार की नजरें थी प्रियंका पर, तस्वीर हो रही वायरल | Priyanka Chopra and hollywood star hugh jackman pic goes viral | Patrika News
हॉलीवुड

बगल में बैठी थी पत्नी लेकिन हॉलीवुड स्टार की नजरें थी प्रियंका पर, तस्वीर हो रही वायरल

इस अवॉर्ड फंक्शन में हॉलीवुड स्टार ह्यू जैकमैन अपनी पत्नी देबोर्र-ली फर्नेस के साथ शामिल हुए थे।

Oct 21, 2018 / 12:53 pm

Mahendra Yadav

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में भी अपने अभिनय कौशल के झंडे गाड रही हैं। वह अपने आकर्षक व्यक्तित्व की वजह से अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। अब उनकी एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक हॉलीवुड स्टार प्रियंका को देखते नजर आ रहे हैं। वे प्रियंका के चेहरे से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे थे।

गोल्डन हार्ट अवॉर्ड्स 2018 में शामिल हुई थीं प्रियंका:
दरअसल यह तस्वीर एक अवॉर्ड शो की है। प्रियंका चोपड़ा गोल्डन हार्ट अवॉर्ड्स 2018 में शरीक हुई थीं। इस अवॉर्ड फंक्शन में हॉलीवुड स्टार ह्यू जैकमैन अपनी पत्नी देबोर्र-ली फर्नेस के साथ शामिल हुए थे।

बगल में बैठी थी पत्नी लेकिन हॉलीवुड स्टार की नजरें थी प्रियंका पर, तस्वीर हो रही वायरल

इस फंक्शन के दौरान जैकमैन प्रियंका को देखते नजर आए। वे बैठे तो अपनी पत्नी के साथ थे लेकिन उनकी नजरें प्रियंका पर ही टिकी हुई थी। वह अभिनेत्री के चेहरे से अपनी नजरें हटा नहीं पा रहे थे। यह पल किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

बगल में बैठी थी पत्नी लेकिन हॉलीवुड स्टार की नजरें थी प्रियंका पर, तस्वीर हो रही वायरल

निक से शादी को लेकर चर्चा में:
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ समय से अपने मंगेतर निक जोनस संग शादी को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि कुछ समय तक डेट करने के बाद प्रियंका ने अमरीकन सिंगर निक जोनस संग इस साल सगाई कर ली। इसके बाद से ही इनकी शादी की तारीख को लेकर अटकलें चल रही हैं। पहले खबरें आ रही थीं कि ये दोनों इसी वर्ष नवंबर माह में शादी कर सकते हैं लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि इनकी शादी अगले वर्ष जनवरी माह में हो सकती है। हालांकि प्रियंका और निक की तरफ से इस बारे में कोई बयान सामने नहीं आया है।

Home / Entertainment / Hollywood News / बगल में बैठी थी पत्नी लेकिन हॉलीवुड स्टार की नजरें थी प्रियंका पर, तस्वीर हो रही वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो