scriptप्रीमियर पर प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस ने दिया धोखा, पूरे परिवार के सामने होना पड़ा शर्मिंदा | Priyanka chopra oops moment at jonas brothers documentry premier | Patrika News
हॉलीवुड

प्रीमियर पर प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस ने दिया धोखा, पूरे परिवार के सामने होना पड़ा शर्मिंदा

बता दें कि ‘देसी गर्ल’ हमेशा ही अपने लुक से सबको इंप्रेस करती हैं।

मुंबईJun 06, 2019 / 01:39 pm

Mahendra Yadav

Priyanka chopra

Priyanka chopra

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग के दम पर राज कर रही हैं। वहीं उनके पति निक जोनस भी शादी के बाद फिर से म्यूजिक की दुनिया में फिर से सक्रिय हो गए हैं। पिछले कुछ दिनों में निक जोनस कुछ कॉन्सर्ट कर रहे हैं। उनके एल्बम भी रिलीज हुए हैं। अब जोनस ब्रदर्स की एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म आने वाली है। यह डॉक्यूमेंट्री फिल्म अमेजन प्राइम पर आएगी। जोनस ब्रदर्स की डॉक्यूमेंट्री का नाम है ‘Chasing Happiness’। इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म में जोनस ब्रदर्स के बचपन से लेकर अब तक की पूरी कहानी दिखाई जाएगी।

 

प्रीमियर पर प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस ने दिया धोखा, पूरे परिवार के सामने होना पड़ा शर्मिंदा
हाल में इसका प्रीमियर रखा गया। इसमें प्रियंका चोपड़ा भी पहुंची थीं। बता दें कि ‘देसी गर्ल’ हमेशा ही अपने लुक से सबको इंप्रेस करती हैं। प्रीमियर के दौरान वह ब्लैक कलर की फ्रंटकट ड्रेस में खूबसूरत और स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही थीं। इस ड्रेस के नीचे नेट लगी थी, जो उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रही थी। लेकिन इस दौरान ऐसा कुछ हुआ कि प्रियंका को शर्मिंदगी की सामना करना पड़ा।

 

प्रीमियर पर प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस ने दिया धोखा, पूरे परिवार के सामने होना पड़ा शर्मिंदा

जब प्रियंका कैमरे के सामने पोज दे रही थीं तो उनकी ड्रेस थोड़ी साइट हटने की वजह से वह ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं। अब प्रियंका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि इससे पहले पिछले दिनों मेट गाला में भी प्रियंका अपने लुक की वजह से काफी चर्चा में आ गई थीं। लोग उनके लुक की आलोचना कर रहे थे।

Home / Entertainment / Hollywood News / प्रीमियर पर प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस ने दिया धोखा, पूरे परिवार के सामने होना पड़ा शर्मिंदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो