scriptपति की गलत उम्र बताकर बुरी फंसी प्रियंका चोपड़ा, बाद में निक ने आगे आकर की मदद | priyanka chopra troll on nick jonas wrong age | Patrika News
हॉलीवुड

पति की गलत उम्र बताकर बुरी फंसी प्रियंका चोपड़ा, बाद में निक ने आगे आकर की मदद

इन दिनों प्रियंका पति निक संग कुछ प्राइवेट टाइम स्पेंट कर रही हैं। हाल में उन्होंने निक के साथ एक फोटो शेयर की और वो ट्रोल हो गईं।

मुंबईSep 04, 2019 / 11:00 am

Riya Jain

nick_2.jpg

बॉलीवुड और हॅालीवुड में अपनी खास पहचान बना चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka chopra ) शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं। वह लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। इन दिनों वह पति निक संग कुछ प्राइवेट टाइम स्पेंट कर रही हैं। हाल में उन्होंने निक के साथ एक फोटो शेयर की और वो ट्रोल हो गईं।

 

nick2_1.jpg
दरअसल, प्रियंका ने निक जोनस ( nick jonas ) के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘गर्व की बात है जब आप 27 साल की उम्र में अपना टकीला खरीद लेते हो’।
nick3_1.jpg
निक की उम्र 27 बताने पर लोग प्रियंका मजाक उड़ाने लगे। अभी निक 26 साल के हैं। निक की उम्र 27 बताने पर लोग प्रियंका मज़ाक उड़ाने लगे।

nick1_1.jpg

हालांकि प्रियंका को ट्रोल होता देख निक पत्नी के सपोर्ट में उतर आए। निक ने अपनी इंस्टास्टोरी पर एक फनी मीम शेयर किया जो ट्रोलर्स के लिए जवाब था। इस मीम में बताया गया कि दो हफ्ते बाद निक जोनस का बर्थडे हैं और प्रियंका चोपड़ा को ये बात पता है।

Home / Entertainment / Hollywood News / पति की गलत उम्र बताकर बुरी फंसी प्रियंका चोपड़ा, बाद में निक ने आगे आकर की मदद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो