scriptमास्टरशेफ आस्ट्रेलिया के जज ने प्रियंका को कहा प्रेरणादायक और विद्या को बुद्धिमान | Priyanka is inspirational and vidya intelligent: MasterChef Australia | Patrika News
मनोरंजन

मास्टरशेफ आस्ट्रेलिया के जज ने प्रियंका को कहा प्रेरणादायक और विद्या को बुद्धिमान

‘मास्टरशेफ आस्ट्रेलिया’ के जज ने प्रियंका को कहा प्रेरणादायक और विद्या को बुद्धिमान

Dec 04, 2017 / 02:44 pm

dilip chaturvedi

priyanka chopra

priyanka chopra

‘मास्टरशेफ आस्ट्रेलिया’ के जज मैट प्रेस्टन ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ‘आव्रजन पर प्रतिबंध’ का विरोध करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की सराहना करते हुए कहा कि ‘वह एक प्रेरणादायक सफर पर हैं।’ प्रेस्टन ने अभिनेत्री विद्या बालन को भी बुद्धिमान और बेहद मनोरंजक महिला बताया। यह पूछे जाने पर कि वह किसके लिए खाना बनाएंगे और किसे साथ भोजन करेंगे, प्रेस्टन ने एक बयान में कहा, “मैं हर उस व्यक्ति के लिए खाना बनाना पसंद करूंगा जिसे भोजन पसंद है।”

उन्होंने कहा, “जहां तक साथ में भोजन करने की बात है तो एडम गिलक्रिस्ट (पूर्व क्रिकेटर) पुरुषों के बीच एक राजकुमार हैं और बहुत ही मजेदार व्यक्ति हैं। मुझे बहुत जलन होती है कि सचिन तेंदुलकर भारत में जॉर्ज कालॉम्बीर के डिनर में मौजूद थे। इसलिए उन्हें सुनीता कृष्णन और चेन्नई की अपनी इंद्र नूई के साथ जोड़ दें। मैंने दोनों के बारे में केवल पढ़ा ही है, दोनों अविश्वसनीय महिलाएं लगती हैं।”

प्रेस्टन ने कहा, “विद्या बालन एक बुद्धिमान और बेहद मनोरंजक महिला हैं।” प्रेस्टन ने कहा, “इस पार्टी में गगन आनंद और प्रियंका चोपड़ा को भी जोड़ दीजिए। ट्रंप के आव्रजन पर प्रतिबंध के खिलाफ उनका आवाज उठाना प्रभावशाली था और वह एक प्रेरणादायक सफर पर हैं।” ‘मास्टरशेफ आस्ट्रेलिया’ में भारत में स्टार वल्र्ड पर प्रसारित होता है।

बता दें कि अभिनेत्री प्रियंका इन अपनी फिल्म ‘मॉनसून शूटआउट’ को चर्चा में हैं। फिल्म का ट्रेलर मवार को लॉन्च किया गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसे फिल्म निर्माताओं को देखकर खुशी होती है, जो नए प्रयोग करने की कोशिश करते हैं। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर साझा करते हुए ट्वीट किया, “शूट ऑर नॉट शूट? आप निर्णय कर सकते हैं कि ‘मॉनसून शूटआउट’ के ट्रेलर में आगे क्या होगा। क्या शानदार विचार है। फिल्म निर्माण की प्रक्रिया में फिल्मकारों को नए प्रयोग करते देखकर अच्छा लगा।” प्रियंका ने फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा और उनकी टीम को भी बधाई देते हुए कहा, ‘शानदार काम’। फिल्म जीवन बदलने वाले विकल्पों को चुनने पर आधारित है। इसके निर्देशक अमित कुमार हैं।

Home / Entertainment / मास्टरशेफ आस्ट्रेलिया के जज ने प्रियंका को कहा प्रेरणादायक और विद्या को बुद्धिमान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो