scriptप्रियंका-निक ने छोड़ी शर्म, Kiss Day से पहले भरी महफिल में किया ऐसा काम, Video हुआ वायरल | Priyanka nick kiss video goes viral on social media | Patrika News
हॉलीवुड

प्रियंका-निक ने छोड़ी शर्म, Kiss Day से पहले भरी महफिल में किया ऐसा काम, Video हुआ वायरल

इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
 

मुंबईFeb 13, 2019 / 01:58 pm

Mahendra Yadav

Priyanka nick

Priyanka nick

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में व्यस्त चल रही हैं। व्यस्त होने के बावजूद निक और प्रियंका एक दूसरे के लिए समय निकालते हैं और साथ में टाइम स्पेंड करते हैं। हाल में प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म ‘इजंट इट रोमांटिक’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग पर प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ पहुंची। यहां दोनों को रोमांटिक होते हुए भी देख गया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

किस करते आए नजर:
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें प्रियंका पति निक जोनस के साथ किस करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों कपल बेहद खूबसूरत लग रहे थे। यह वीडियो इंटरनेट पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है।

प्रियंका-निक ने छोड़ी शर्म, Kiss Day से पहले भरी महफिल में किया ऐसा काम, Video हुआ वायरल

भारत में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज:
प्रियंका की यह हॉलीवुड फिल्म आज 13 फरवरी को विदेशों में रिलीज हुई लेकिन भारत में यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी। भारत में यह मूवी नेटफ्ल‍िक्स पर 28 फरवरी को रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Hollywood News / प्रियंका-निक ने छोड़ी शर्म, Kiss Day से पहले भरी महफिल में किया ऐसा काम, Video हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो