scriptपामेला से अधिक इस चीज को अधिक महत्व देते थे उनके कुछ प्रेमी | Some ex boyfriends of mine preferred pron over me : Pamela Anderson | Patrika News
Uncategorized

पामेला से अधिक इस चीज को अधिक महत्व देते थे उनके कुछ प्रेमी

उन्होंने कहा कि एक्स रेटेड सामग्री (अश्लील सामग्री) सभी उम्र के पुरुषों के लिए खतरनारक है

Oct 15, 2016 / 06:56 pm

जमील खान

Pamela Anderson

Pamela Anderson

लंदन। अभिनेत्री पामेला एंडरसन का कहना है कि उन्होंने उन पुरुषों को डेट किया है, जिन्होंने उनके साथ यौन संबंध स्थापित करने के लिए पोर्न (अश्लील फिल्म) देखने को ज्यादा महत्व दिया। ऑनलाइन पोर्नोग्राफी के खतरों के बारे में शिक्षित करने की कोशिश करने के लिए एंडरसन ने राबी श्मूली बोटीच के साथ ‘सेंसुअल रेवॉल्यूशन’ (कामुक क्रांति) अभियान की शुरुआत की।

उन्होंने कहा कि एक्स रेटेड सामग्री (अश्लील सामग्री) सभी उम्र के पुरुषों के लिए खतरनारक है। एंडरसन ने टीवी शो ‘गुड मार्निंग’ में कहा, लोगों को पोर्न देखने की लत होती है। आपके पास जिंदा, सांस लेती और बिस्तर पर लेटी हुई महिला होने के बावजूद आप बाथरूम में कंप्यूटर पर पोर्न फिल्म देखते हैं, यह सामान्य नहीं है।

अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने और उनके दोस्तों को भी इन अनुभवों से गुजरना पड़ा है। एंडरसन का मानना है कि अंतरंगता और अंतरंग संबंध में बेहतर यौन संबंध स्थापित करने की कोशिश करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसलिए वह इस अभियान के बारे में बात कर रही हैं।

Home / Uncategorized / पामेला से अधिक इस चीज को अधिक महत्व देते थे उनके कुछ प्रेमी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो