scriptजब सुपरहीरो Tony Stark ने निभाया काले सिपाही का रोल, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल | Superhero Tony Stark Trolled For Getting Black Face In A Film | Patrika News
मनोरंजन

जब सुपरहीरो Tony Stark ने निभाया काले सिपाही का रोल, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

टोनी स्टार्क ( Tony Stark ) ने फिल्म ट्रॉपिक थंडर ( Tropic Thunder ) में निभाया किरदार
काले सिपाही का रोल अदा करने पर टोनी स्टार्क ( Tony Stark ) रहे हैं ट्रोल

May 01, 2020 / 07:12 pm

Shweta Dhobhal

Superhero Tony Stark Trolled For Getting Black Face In A Film

Superhero Tony Stark Trolled For Getting Black Face In A Film

नई दिल्ली। एन्डगेम मार्वल ( EndGame Marvel ) के फैंस के लिए सभी एमसीयू चरणों के इतिहास में विशेष रूप से याद रहेगा। इसकी एक बहुत बड़ी वजह है आयरन मैन ( Iron Man ) यानी कि टोनी स्टार्क ( Tony Stark ) है। जिन्होंने फिल्म में थानोस ( Thanos ) से पूरी दुनिया को बचाया था। इस फिल्म से उन्होंने एक अलग ही बेंचमार्क स्थापित किया है। लेकिन अब वो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। चलिए जानते हैं आखिर क्या है वो वजह।

https://twitter.com/NateMing/status/1255956402238926850?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, टोनी स्टार्क कुछ समय पहले एक रोल अदा किया है। ये फिल्म ट्रॉपिक थंडर ( Tropic Thunder ) जिसमें वो एक काले सिपाही के किरदार में नज़र आ रहे हैं। वहीं अब लोगों का कहना है कि अगर काले सिपाही का किरदार निभाना था तो किसी काले ही रंग के एक्टर क्यों कास्ट नहीं किया गया। टोनी ने इस किरदार में खुद को काला क्यों किया है। बता दें ये फिल्म एक क्रू को दर्शाती है जो जंगल में मेगाबजट फिल्म को शूट कर रहा है। ये फिल्म वियतनाम की लड़ाई पर आधारित है।

इस बात से नाराज़ होकर सोशल मीडिया पर टोनी स्टार्क पर काफी मीम्स बनते हुए नज़र आ रहे हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं।

Home / Entertainment / जब सुपरहीरो Tony Stark ने निभाया काले सिपाही का रोल, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो