script51 की उम्र में मां बनी ये पॉपुलर एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर | The mask actress cameron diaz welcomes baby boy at the age of 51 shar | Patrika News
मनोरंजन

51 की उम्र में मां बनी ये पॉपुलर एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस 51 साल की उम्र में दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

मुंबईMar 24, 2024 / 11:22 am

Swati Tiwari

cameron diaz becomes mother at the age of 51

51 की उम्र में मां बनी ये पॉपुलर एक्ट्रेस

1994 में आई फिल्म द मास्क (The Mask) की एक्ट्रेस कैमरून डियाज (Cameron Diaz) 51 साल की उम्र में मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है। एक्ट्रेस के पति बेनजी मैडन (Benji Madden) का कहना है कि वे अपने परिवार में बेटे का स्वागत करके “धन्य और आभारी” हैं।
एक्ट्रेस कैमरून डियाज ने 51 साल की उम्र में दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। कपल ने बच्चे का नाम कार्डिनल रखा है। एक साल पहले एक्ट्रेस ने फिल्मों से ब्रेक लेने का ऐलान किया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि काम में बिजी रहने के कारण वो अपने बच्चे और पति को वक्त नहीं दे पा रही थीं।

यह भी पढ़ें

Panchayat Season 3: ‘पंचायत 3’ पर बड़ा अपडेट आया सामने, इन जगहों पर भी लगेगी प्रधान जी की पंचायत

द मास्क, देयर्स समथिंग अबाउट मैरी (There is something about mary) और चार्लीज एंजल्स (Charlie Angels) एक्ट्रेस कैमरून ने 2015 की शुरुआत में बैंड गुड चार्लोट के मेंबर बेनजी मैडन से शादी की थी। कैमरून और बेनजी ने 2020 में बेटी रैडिक्स के जन्म की घोषणा एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए की थी। एक वक्त पर कैमरून एडल्ट इंडस्ट्री का भी हिस्सा रहीं थीं।

Home / Entertainment / 51 की उम्र में मां बनी ये पॉपुलर एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो