scriptहॅालीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म ‘यू आर माई फ्रैंड’ की शूटिंग रूकी, सेट पर हुआ खतरनाक हादसा | tom hanks film you are my friend stop due to accident on the set | Patrika News
हॉलीवुड

हॅालीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म ‘यू आर माई फ्रैंड’ की शूटिंग रूकी, सेट पर हुआ खतरनाक हादसा

फिल्म ‘यू आर माई फ्रैंड’ के सेट पर साउंड मिक्सिंग का काम करने वाला यूनिट का 65 वर्षीय आदमी 2 मंजिल इमारत से निचे गिर गया।

मुंबईOct 13, 2018 / 11:44 am

Riya Jain

tom hanks film you are my friend stop due to accident on the set

tom hanks film you are my friend stop due to accident on the set

हॅालीवुड के मशहूर अभिनेता टॉम हैंक्स की फिल्म ‘यू आर माई फ्रैंड’ के सेट पर हाल में एक बड़ा हादसा हुआ है। ये घटना आज की है जब फिल्म ‘यू आर माई फ्रैंड’ के सेट पर साउंड मिक्सिंग का काम करने वाला यूनिट का 65 वर्षीय आदमी 2 मंजिल इमारत से निचे गिर गया। इसके बाद से उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। आपको बता दें ये फिल्म फ्रेड रोजर्स पर आधरित है।

खबर के अनुसार पुलिस ने बताया है कि ये व्यक्ति शूटिंग के सेट पर बगल में बालकनी पर सिगरेट पीने गया था। वहीं इसके बाद अचानक से इसकी चीखने की आवाज आई और यह आदमी निचे गिर गया। एक राहगीर ने इसकी सूचना फिल्म की यूनिट को दी और फिर उसे अस्पताल ले जाया गया। टेक्न‍िशियन की हालत नाजुक होने के वजह से फिल्म की शूटिंग को अभी के लिए रोक दिया गया है।

Home / Entertainment / Hollywood News / हॅालीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म ‘यू आर माई फ्रैंड’ की शूटिंग रूकी, सेट पर हुआ खतरनाक हादसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो