scriptप्रियंका चोपड़ा का को-स्टार के साथ इंटिमेट सीन ऑनलाइन हुआ लीक | Watch: Priyanka Chopra's love-making video from Quantico 2 is smoking hot | Patrika News
Uncategorized

प्रियंका चोपड़ा का को-स्टार के साथ इंटिमेट सीन ऑनलाइन हुआ लीक

इस सीजन में प्रियंका चोपड़ा का अपने को-स्टार के साथ एक इंटिमेट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनका अंदाज काफी बोल्ड है।

Oct 03, 2016 / 01:54 pm

भूप सिंह

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

मुंबई। जब से प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में गई हैं वह रूकने का नाम नहीं ले रही। अमरीकन टीवी शो ‘क्वांटिको’ के पहले सीजन में जोरदार परफॉर्म करने के बाद प्रियंका मजबूती से अपने कदम हॉलीवुड में जमा रही है। इन दिनों वह अपने अमरीकन शो ‘क्वांटिको’ के दूसरे सीजन की शूटिंग में बिजी है।

ये भी पढ़ें :करण जौहर का बड़ा खुलसा, 26 साल में खोई थी वर्जिनिटी



‘क्वांटिको’ के पहले सीजन में इस अभिनेत्री न केवल अपने घूंसे और किक्स से हर किसी को आश्चर्यचकित किया बल्कि उन्होंने सह अभिनेता जेक मैकलुगीन के साथ हॉट सीन्स देकर सबको चौंका दिया। जिन्होंने रयान बूथ का किरदार निभाया था। इस सीजन में वह अपने इंटिमेट सीन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

ये भी पढ़ें : अनिल कपूर को डर है कि कहीं अमृता खोल ना दे अर्जुन के सामने वो राज!
प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमरीकन टीवी शो ‘क्वांटिको’ के दूसरे सीजन को लेकर काफी सुर्खियों मे हैं। हाल ही में शो से उनकी कुछ बोल्ड फोटोज सामने आईं, जिसने सोशल मीडिया पर लोगों का काफी ध्यान आकर्षित किया और अब उनका एक वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया है। इस वीडियो में वो अपने को-स्टार के साथ इंटिमेट होती दिखाई दे रही हैं।

ये भी पढ़ें : सैफ की बेटी सारा ने इसलिए छोड़ी करण जौहर की फिल्म


शो के दूसरे सीजन का प्रीमियर 26 सितंबर को ही हुआ था। एक ही एपिसोड के बाद ही एलेक्स और रेयान का ये वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में प्रियंका बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें :यहां देखें, ‘तूतक तूतक तूतिया’ का नया डांस नंबर ‘लव द वे यू डांस’



आपको बता दें कि जल्द ही प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में दमदार किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म में प्रियंका विलेन का रोल प्ले कर रही हैं। प्रियंका के साथ ही इस फिल्म में ड्वेन जॉनसन भी नजर आएंगे। फिलहाल तो आप ‘क्वांटिको 2’ में प्रियंका का बोल्ड अंदाज देखिए।



ये भी पढ़ें :

गौरतलब है कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा अपने अमरीकन टीवी शो ‘क्वांटिको’ के एक एपिसोड में अपने को-एक्टर के साथ कार में सेक्स करती दिखी थीं। अब उनके ‘क्वांटिको 2à का बेहद हॉट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसने हॉलीवुड और बॉलीवुड में खलबली मचा दी है। इससे आप प्रियंका की बोल्डनेस का बखूबी अंदाजा लगा सकते हैं।

Home / Uncategorized / प्रियंका चोपड़ा का को-स्टार के साथ इंटिमेट सीन ऑनलाइन हुआ लीक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो