scriptपति के लिए खाना पकाती नजर आईं प्रियंका, बनाई ये खास रेसिपी, निक ने शेयर किया मजेदार वीडियो | Watch Video: Priyanka and nick cook pasta for each other on date night | Patrika News
हॉलीवुड

पति के लिए खाना पकाती नजर आईं प्रियंका, बनाई ये खास रेसिपी, निक ने शेयर किया मजेदार वीडियो

प्रियंका चोपड़ा जोनस Priyanka Chopra और उनके पति निक जोनस Nick jonas ने इटली में अपनी डेट नाइट के एक हिस्से के रूप में साथ में कुकिंग क्लास ली।

Jul 06, 2019 / 07:00 pm

Mahendra Yadav

priyanka and nick

priyanka and nick

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस Priyanka Chopra और उनके पति निक जोनस Nick Jonas ने इटली में अपनी डेट नाइट के एक हिस्से के रूप में साथ में कुकिंग क्लास ली। निक ने दोनों की डेट नाइट की कुछ तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। इनके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘अजब सी डेट नाइट कुकिंग।’ एक वीडियो में प्रियंका अपने हाथ में वाईन का ग्लास पकड़े हुए स्टोव पर रखे पैन में पास्ता सॉस को चम्मच से चलाते नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

Date night cooking extravaganza.

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

इस वीडियो में प्रियंका यह कहते दिख रही हैं कि उन्हें कुकिंग नहीं आती है, लेकिन अगर उन्हें सिखाने के लिए उनके पास शेफ है तो उन्हें लगता है कि वह कर सकती हैं। प्रियंका ने यह भी बताया कि निक के पास रहने से अच्छा लगता है ताकि वह देख सके कि वह कम से कम कोशिश तो कर रही है।

 

पति के लिए खाना पकाती नजर आईं प्रियंका, बनाई ये खास रेसिपी, निक ने शेयर किया मजेदार वीडियो

एक अन्य वीडियो में निक भी पास्ता बनाते दिख रहे हैं। यहां कुछ ऐसी भी तस्वीरें हैं जिसे ये दोनों खुद के बनाए हुए पास्ता शीट्स के साथ खुशी-खुशी पोज देते नजर आ रहे हैं। पिछले सप्ताह प्रियंका और निक पेरिस में जो जोनस और सोफी टर्नर की दूसरी शादी में शामिल हुए थे और अब इन दोनों ने अपनी छुट्टियों को बढ़ा ली है। काम की बात करे तो प्रियंका आने वाले समय में ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आएंगी।

Home / Entertainment / Hollywood News / पति के लिए खाना पकाती नजर आईं प्रियंका, बनाई ये खास रेसिपी, निक ने शेयर किया मजेदार वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो