scriptबिना कपड़ों के डॉक्टर के कमरे में मिली 18 वर्षीय मॉडल की लाश, पास में पड़ा था.. | Young Russian model Olya Langille Found Dead in Doctor's home | Patrika News
हॉलीवुड

बिना कपड़ों के डॉक्टर के कमरे में मिली 18 वर्षीय मॉडल की लाश, पास में पड़ा था..

पुलिस को मॉडल की मौत की जानकारी डॉक्टर ने ही दी थी

May 28, 2018 / 04:00 pm

Mahendra Yadav

Model Olya Langille

Model Olya Langille

पॉपुलर रशियन माॅडल 18 वर्षीय ओल्या लॉन्जिल हाल ही में एक अपार्टमेंट में मृत पाई गई। उनका शव एक इंडो अमेरिकन डॉक्टर के घर में मिला। पुलिस को मॉडल की मौत की जानकारी डॉक्टर ने ही दी थी। पुलिस को मॉडल की लाश बिना कपड़ों के मिली। बताया जा रहा है कि ओल्या की मौत ड्रग ओवरडोज लेने की वजह से हुई।
स्पोर्ट्स बार में हुई थी मुलाकात:
इस डॉक्टर के घर में ओल्या की डेड बॉडी पाई गई, उसका नाम नवल पारिख है। डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि उसकी मुलाकात ओल्या से एक स्पोर्ट्स बार में हुई थी। दोनों काफी देर तक बार में साथ रहे और साथ में शराब भी पी। इसके बाद दोनों डॉक्टर के फ्लैट पर आ गए।
ड्रग्स लेकर देर रात तक पार्टी की:
पूछताछ में डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि ओल्या को भी ड्रग्स लेने की आदत थी। दोनों ने कुछ ड्रग्स लिए और देर रात तक पार्टी की। पार्टी करने के बाद दोनों सो गए। सुबह जब डॉक्टर उठा तो ओल्या बेजान पड़ी थी। हालांकि डॉक्टर का दावा है कि जब वह रात करीब 3 बजे उठा था तो उसने ओल्या के खर्राटों की आवाज सुनी थी। इसके बाद जब वह सुबह उठा तो ओल्या बेसुध पड़ी थी।
बिना कपड़ों के मिली मॉडल की लाश, पास में पड़ा था ड्रग्स का बैग:
सुबह जब डॉक्टर की नींद खुली और उसे मॉडल को बेजान पड़े हुए देखा तो उसने तुरंत पुलिस को कॉल किया। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो ओल्या की डेड बॉडी बेड पर पड़ी हुई थी और उसके बदन पर कपड़े नहीं थे। बेड साइड पर पुलिस को कोकेन ड्रग का एक बैग भी मिला। पुलिस का मानना है कि ड्रग ओवरडोज के कारण ओल्या की मौत हुई हो। वहीं ओल्या के परिवारवालों और दोस्तों का मानना है कि डॉक्टर ने उसके साथ जबरदस्ती की है।

Home / Entertainment / Hollywood News / बिना कपड़ों के डॉक्टर के कमरे में मिली 18 वर्षीय मॉडल की लाश, पास में पड़ा था..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो