Zayn Malik की गर्लफ्रेंड गीगी हदीद ने दिया एक बेटी को जन्म, तस्वीर शेयर कर पिता बनने की जताई खुशी

By: Shweta Dhobhal
| Published: 24 Sep 2020, 01:37 PM IST
Zayn Malik की गर्लफ्रेंड गीगी हदीद ने दिया एक बेटी को जन्म, तस्वीर शेयर कर पिता बनने की जताई खुशी
Zayn Malik Became Father Of A Daughter He Shared Photo With Message

वन डायरेक्शन बैंड के मशहूर संगीतकार Zayn Malik एक बेटी की पिता बन चुके हैं। कुछ समय पहले उन्होंने बेटी संग एक पोस्ट शेयर की है। जिसे देख उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं और उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं।

 

 

नई दिल्ली। दुनियाभर में मशहूर संगीतकार ज़ैन मालिक एक बेटी के पिता बन गए हैं। जी हां, उनकी गर्लफ्रेंड गिगी हदीद ने कुछ समय पहले ही एक बेटी को जन्म दिया है। जैन ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बेटी संग एक बेहद ही खूबसूरत सी तस्वीर शेयर किया है। जिसमें उनकी बेटी की प्यारी सी झलक देखने को मिल रही हैं। वहीं इस खुशखबरी के मिलने के बाद से ज़ैन के फैंस भी उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं।

ज़ैन ने सोशल मीडिया पर बेटी की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि "उनकी बच्ची उनके साथ है। वह पूरी तरह से स्वस्थ और बेहद ही खूबसूरत है। इस खुशी को शब्दों में बयां करना बेहद ही मुश्किल है। उनकी बेटी के लिए उनका प्यार उनकी सोच से पूरी तरह से परे है। वह इस समय खुद को बेहद खुशनसीब महसूस कर रहे हैं। उन्हें एक बेटी का पिता बनने पर गर्व है। वह इस पोस्ट के अंत में लिखते हैं कि वह अपनी जिंदगी का शुक्रिया अदा करते हैं कि वह अपनी जिंदगी अपनी बेटी संग गुजारने वाले हैं।" ज़ैन की इस पोस्ट पर मिलियन लाइक्स आ चुके हैं। उनके प्रशंसक गिगि और जैन को माता-पिता बनने की बधाइयां दे रहे हैं।

आपको बता दें ज़ैन और गिगि 2014 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन 2019 में दोनों के रिश्तों के बीच मतभेद शुरु हो गए थे। एक शो के दौरान गिगि ने अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान किया था। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्रेंसी की कई तस्वीरें भी शेयर की थी। ज़ैन के बारें में बात करें तो उन्होंने द एक्स फैक्टर से अपने करियर की शुरूआत की थी। उन्हें आज पूरे विश्व में वन डायरेक्शन बैंड के रूप में जाना चाहता है। उनके बैंड के द्वारा बनाए गए गानों का क्रेज युवाओं के बीच खूब देखने को मिलता है। हैरानी की बात यह थी कि इस ग्रुप को मलिक 2015 में ही छोड़ ही चुके हैं।

Show More