scriptRealme Buds Air की आज दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल, जानिए कीमत | Realme Buds Air Flash Sale Today in India at 12 PM | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

Realme Buds Air की आज दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल, जानिए कीमत

Realme Buds Air की फ्लैश सेल आज
Flipkart और Realme.com से खरीद सकते हैं ट्रू वायरलेस ईयरबड्स
चार्जिंग केस की मदद से 17 घंटों तक चलाया जा सकता है बड्स एयर

नई दिल्लीJan 03, 2020 / 11:32 am

Pratima Tripathi

Realme Buds Air Flash Sale Today in India

Realme Buds Air Sale

नई दिल्ली: Realme के ट्रू वायरलेस ईयरबड्स आज फ्लैश सेल में पेश किया गया है, जिसे ग्राहक फ्लिपकार्ट और Realme.com से दोपहर 12 बजे खरीद सकते हैं। बता दें कि रियलमी बड्स एयर की लॉन्चिंग पिछले महीने Realme X2 के साथ भारत में की गयी थी। कंपनी का दावा है कि बड्स एयर को चार्जिंग केस की मदद से 17 घंटों तक चलाया जा सकता है। भारत में इसकी कीमत 3,999 रुपये रखी गयी है और ये ब्लैक, वाइट और येलो कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं।

Realme Buds Air स्पेसिफिकेशन्स

इसमें कस्टम R1 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी मदद इसमें सुपर लो लैटेंसी गेमिंग मोड जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा कंपनी ने Realme Buds Air में 12mm ऑडियो ड्राइवर्स दिया है और रियलमी बड्स एयर में बेहतर कॉलिंग के लिए नॉयस कैंसेलेशन फीचर भी दिया है। वहीं चार्जिंग केस में LED लाइट्स भी दिए गए हैं, जिससे की चार्जिंग लेवल्स को देखा जा सके। बड्स एयर की खुद की बैटरी कैपेसिटी 3 घंटों की है और अगर चार्जिंग केस की बात करें तो यहां बॉटम में 10W वायरलेस चार्जिंग के साथ USB टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए Realme Buds Air में ब्लूटूथ V5.0 का सपोर्ट , इंस्टैंट ऑटो कनेक्ट, स्मार्ट इन-ईयर डिटेक्शन, ऑप्टिकल सेंसर, टच कंट्रोल और बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

बता दें कि Realme X2 में 6.4 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 91.9 % का है। कंपनी ने स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कोर्निंग गोरिल्ला 5 का सपोर्ट दिया है। फोन में स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वॉर्ड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर मौजूद है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है जो 30W VOOC 4.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Home / Gadgets / Home Appliances / Realme Buds Air की आज दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल, जानिए कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो