रिलायंस का होली धमाका! 1 साल तक फ्री में देखें सभी टीवी चैनल्स, ऐसे शुरू करें सर्विस

रिलायंस का होली धमाका! 1 साल तक फ्री में देखें सभी टीवी चैनल्स, ऐसे शुरू करें सर्विस

Anil Kumar Jangid | Publish: Mar, 01 2018 11:47:30 AM (IST) होम अप्लाइअन्स

Reliance Big TV के सभी चैनल्स का लाभ ग्राहकों को 1 साल तक फ्री मिलेगा

रिलायंस ने भारतीय यूजर्स को होली पर जबरदस्त आॅफर जारी किया है। इसके तहत Reliance Big TV के सभी चैनल्स का लाभ ग्राहकों को 1 साल तक बिल्कुल फ्री में दिए जा रहे हैं। भारत सरकार की डिजिटल इंडिया पहल के तहत भागीदारी निभाते हुए डायरेक्ट टू होम (DTH) कंपनी रिलायंस बिग टीवी ने भारत में नए प्लान की घोषणा की है। रिलायंस बिग का दावा है की यह कंपनी नए प्लान में करीब 500 फ्री-टू-एयर चैनलों को 5 सालों के लिए फ्री में दिखाएगी, वहीं पेड चैनलों को एक साल के लिए ग्राहकों को फ्री में दिखाया जाएगा।

 

जो भी ग्राहक यह सर्विस लेना चाहते हैं 1 मार्च सुबह 10 बजे से रिलायंस बिग टीवी के ऑफिशियल वेबसाइट पर सेट अप बॉक्स के लिए प्री-बुकिंग कर सकते हैं। Reliance Big TV के लैटेस्ट HD HEVC में यूजर्स को शेड्यूल रिकॉर्डिंग, USB पोर्ट, यू-ट्यूब एक्सेस और टीवी शो देखते हुए रिकॉर्डिंग करने जैसे फीचर्स मिलेंगे। ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए प्री-बुकिंग की जा सकती है और इस दौरान 499 रुपए का भुगतान पेमेंट करना होगा।

 

हालांकि इसके अलावा बाद में सेट अप बॉक्स के लिए और आउटडोर यूनिट के लिए 1,500 रुपए का भुगतान करना होगा। जैसे ही पेड चैनलों का एक्सेस 1 साल बाद बंद होता है उसके बाद ग्राहकों को हर महीने 300 रुपए का रिचार्ज कराना होगा इस तरह रिचार्ज करते हुए 2 साल पूरे करने पर शुरुआत में दिए गए 2,000 रुपए रिफंड कर दिए जाएंगे। इसका मतलब ये है की खरीदारी के तीन साल बाद ग्राहकों को पूरा पैसा रिफंड किया जाएगा।

 

कंपनी के निदेशक विजेन्दर सिंह ने इस नए Reliance Big TV प्लान की घोषणा करते हुए कहा कि ये प्लान भारत में मनोरंजन के भविष्य को पारिभाषित करने जा रहा है। उन्होंने कहा कि रिलायंस बिग टीवी मुफ्त में एक एचडी एचईवीसी HD HEVC सेट टॉप बॉक्स से मनोरंजन में डिजिटल क्रांति लाने के लिए तैयार है।

Ad Block is Banned