scriptWeekly Rashifal: साल 2023 के आखिरी सप्ताह में इन राशियों को होगा धन लाभ, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल | 2023 last weekly horoscope 25 to 31 december These zodiac signs will get financial benefits saptahik rashifal | Patrika News
राशिफल

Weekly Rashifal: साल 2023 के आखिरी सप्ताह में इन राशियों को होगा धन लाभ, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

Weekly Rashifal: साल का आखिरी सप्ताह 25 दिसंबर से शुरू हो गया है, 31 दिसंबर तक चलने वाले सप्ताह में कई राशियों के लोगों को आर्थिक लाभ होगा। आइये जानते हैं कि मेष से मीन तक सभी राशियों के लोगों के जीवन में क्या होने वाला है।

Dec 25, 2023 / 10:39 pm

Pravin Pandey

weekly.jpg

साप्ताहिक राशिफल 25 से 31 दिसंबर 2023

मेष राशि
25 दिसंबर से शुरू हो रहे सप्ताह में मेष राशि वालों को धन धान्य की प्राप्ति होगी। करियर और कारोबार में अनुकूलता रहेगी। इस समय बेरोजगार लोगों के लिए रोजगार के नए द्वार खुलेंगे और आपको घर-परिवार के सदस्यों से पूरा सहयोग मिलेगा।
वृष राशि
साप्ताहिक राशिफल 25 दिसंबर से 31 दिसंबर के अनुसार इस सप्ताह नए अवसरों के द्वार खुलेंगे, नौकरी कर रहे लोगों को कार्यक्षेत्र में लाभ होगा। कार्यक्षेत्र में सीनियर और जूनियर दोनों का सहयोग मिलेगा, लंबे समय से अटके काम पूरे होंगे।
मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों को साल 2023 के आखिरी सप्ताह में उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। इस हफ्ते मिथुन राशि वालों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। करियर-कारोबार अच्छा रहेगा। हालांकि इस सप्ताह खर्च की अधिकता रहेगी।
कर्क राशि
आपकी राशि कर्क है तो साल 2023 का आखिरी सप्ताह आपको बड़ी परेशानियों से छुटकारा दिलाएगा। इस सप्ताह सारी गलतफहमियां दूर हो जाएंगी। जीवन भी सुखमय रहेगा, लेकिन कोई बड़ खर्चा हो सकता है।
सिंह राशि
साल 2023 के आखिरी सप्ताह में आपको नई योजनाओं से बड़ा लाभ मिल सकता है। लेकिन जल्दबाजी में कोई फैसला लेने से बचें, बेहतर होगा कि आप किसी शुभचिंतक की सलाह लेकर ही निवेश करें।
कन्या राशि
आपकी राशि कन्या है तो नौकरीपेशा लोगों को इस सप्ताह पैसों की सबसे अधिक आवश्यकता पड़ेगी, लेकिन पूर्व के दिनों में आपके द्वारा किए गए फिजूल खर्च के कारण उनके पास पर्याप्त धन नहीं होगा।
तुला राशि
साल 2023 के आखिरी सप्ताह में तुला राशि वालों के खर्चों में वृद्धि होगी। लेकिन आप अपने घरवालों या साथी की मदद से अपने खर्चों पर काबू रखने की कोशिश कर सकते हैं। बेहतर होगा कि आप योजना बनाकर ही खर्च करें।
वृश्चिक राशि
दिसंबर के आखिरी सप्ताह में घर के सदस्यों की मदद से आपके पैसों की बचत होगी। स्वतंत्र होकर फैसले लेने से आपको सप्ताह के अंत तक आर्थिक तंगी सामना करना पड़ सकता है। यदि आप घर से दूर रहते हैं तो इस सप्ताह आप अक्सर अकेलापन महसूस करेंगे।
धनु राशि
साल का आखिरी सप्ताह धनु राशि वालों के लिए अत्यंत शुभ है। इस सप्ताह आपको मनचाही सफलता और धन की प्राप्ति होगी। सप्ताह की शुरुआत में आप किसी नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं या नई कला सीखना प्रारंभ कर सकते हैं। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी।
मकर राशि
साल का आखिरी सप्ताह आपके परिवार के सदस्यों को खुशियां देगा, जिसके कारण आपको अपने माता-पिता से प्रेम और स्नेह की प्राप्ति होगी। यदि आप रूके हुए अपने कार्यों को शुरू करने की सोच रहे थे तो उसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।
कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोगों के लिए साल का आखिरी सप्ताह अच्छा रहेगा। हालांकि आपको अपने खर्चों को बहुत ज्यादा बढ़ाने से बचना होगा। शेयर बाजार या प्रॉपर्टी में निवेश के लिए समय अनुकूल नहीं हैं।
मीन राशि
अगर आपका कोई पुराना मामला कोर्ट-कचहरी में चल रहा था तो इस सप्ताह उस मामले का फैसला आपके पक्ष में आ सकता है। इसवलिए प्रयास करते रहें और सही समय आने का इंतजार करें।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Weekly Rashifal: साल 2023 के आखिरी सप्ताह में इन राशियों को होगा धन लाभ, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो