scriptTodays Horoscope- 17 April 2022: सिंह- मित्रों की संख्या में इजाफा होगा | aaj ka leo rashifal today horoscope 17 april 2022 | Patrika News
राशिफल

Todays Horoscope- 17 April 2022: सिंह- मित्रों की संख्या में इजाफा होगा

Today’s leo Horoscope सिंह राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Sunday ka Rashifal

Apr 16, 2022 / 05:39 pm

दीपेश तिवारी

leo.jpg
राशिचक्र की पांचवी राशि सिंह के लोग ज्योतिष के अनुसार अपने लक्ष्य के प्रति आत्मविश्वास और तेजी से आगे बढ़ते हैं। लेकिन कभी-कभी भटक भी जाते हैं। सिंह के कारक ग्रह नवग्रहों के राजा स्वयं सूर्य हैं। इस राशि के अधिकांश जातक भविष्य के प्रति काफी सजग रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज सिंह का राशिफल क्या कहता है?

आज सिंह का राशिफल:
जल्दबाजी में हानि से बचें। परिवार में चिंता तथा तनाव रहेंगे। कार्यस्थल पर विवाद से बचें। वाहन, मशीनरी व अग्नि के प्रयोग में सावधानी रखें। नए दोस्त बनेंगे।
घर की शोभा बढ़ाने के लिए कुछ खरीदा जा सकता है। एक सक्रिय जीवन और नियंत्रित आहार का पालन करना आपको स्वस्थ और हार्दिक पाने के लिए पर्याप्त होगा। आपको मंजूरी के लिए इंतजार करना पड़ सकता है, लेकिन यह इसके लायक होगा। शांतिपूर्ण घरेलू माहौल आपको अपने बालों को झड़ने से रोकेगा। किसी करीबी से मिलने के लिए दूर के स्थान की यात्रा होने की संभावना है। संपत्ति विवाद का फैसला आपके पक्ष में हो सकता है। प्यार करने वालों के लिए मुलाकात के लिए समय निकालना मुश्किल हो सकता है।
शुभ रंग : मैरून

भाग्यशाली वर्णमाला: C

शुभ अंक: 9

अनुकूल सलाह : जल्दबाजी न करें।

सिंह राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Todays Horoscope- 17 April 2022: सिंह- मित्रों की संख्या में इजाफा होगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो