scriptAaj Ka Rashifal 9 June: मिथुन को नहीं मिलेगा भाग्य का साथ, मीन वाले न करें नया काम, वृषभ के लिए आर्थिक लाभ | Aaj Ka Rashifal 9 June luck not support Gemini Pisces people should no | Patrika News

Aaj Ka Rashifal 9 June: मिथुन को नहीं मिलेगा भाग्य का साथ, मीन वाले न करें नया काम, वृषभ के लिए आर्थिक लाभ

Published: Jun 09, 2023 06:39:34 am

Submitted by:

Pravin Pandey

आज का राशिफल 9 जून (Aaj Ka Rashifal 9 June) के अनुसार शुक्रवार का दिन कई राशि के लोगों के लिए भाग्यशाली तो कई व्यक्तियों के लिए मुश्किलों भरा है। इस दैनिक राशिफल में उज्जैन के प्रसिद्ध ज्योतिषी चंदन श्याम नारायण व्यास से जानिए कैसे बीतेगा शुक्रवार।

rashifal_today_patrika.jpg

आज का राशिफल 9 जून 2023

मेष: संतान के विवाह के लिए आए प्रस्ताव पर गहन विचार करें, फिर उन्हें जवाब दें। आपका दिन कुछ भिन्न तरीके से बीतेगा। स्वयं के लिए आप समय निकाल पाएंगे। मित्रों से वार्तालाप का सुख मिलेगा।

वृषभ : अपने लोगों से मन की बात कहने का अवसर मिलेगा। नए संपर्क बनेंगे। आप के लिए आर्थिक लाभ का दिन है। घर में शांति और आनंद का वातावरण रहेगा, जो कि आपके मन को प्रसन्न रखेगा।

मिथुन : कारोबार विस्तार के योग हैं। पितृ कार्य में समय बीतेगा। मन चिंताग्रस्त और दुविधायुक्त रहेगा। ऐसी मनोदशा में आप किसी भी कार्य में दृढ़ निश्चय नहीं रह पाएंगे। आज कोई भी महत्त्वपूर्ण कार्य न करें क्योंकि आज भाग्य साथ नहीं देगा।

कर्क : स्वास्थ्य पर ध्यान दें और अपने पुराने विचारों को त्यागें। आज आप के स्वभाव में प्रेम दिखेगा। इस कारण मानसिक रूप से व्याकुलता का अनुभव होगा। संतान की भावनाओं को समझें, उन्हें खूब स्नेह करें।

सिंह : किसी की बुराई न करें। पहले ही संबंध कमजोर हैं और कमजोर न करें। शुक्रवार का दिन आपके लिए मध्यम है। अपना व्यवहार सुधारें और अपनी बात पर कायम रहें। सम्पति लाभ संभव है।

कन्याः परिवार के लोग आप को गलत साबित करने में लगे हैं। भाइयों द्वारा सहयोग न मिलने से दुखी रहेंगे। वाहन सुख मिलेगा। कार्यस्थल पर कार्य सुचारू रूप से चलेंगे। आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है।
ये भी पढ़ेंः Budh Gochar today: इस महीने ग्रहों की पांच बड़ी हलचल से होगा कहीं खुशी कहीं गम, छह राशियों को धन लाभ

तुलाः पं. चंदन श्याम नारायण व्यास के अनुसार आप की कार्यशैली में आए परिवर्तन से लोग अचंभित होंगे। आज का दिन शुभ फलदायक है। आपकी रचनात्मक और कलात्मक शक्तियों में शुक्रवार को वृद्धि होगी।

वृश्चिक : कई अनुभव आज काम आने वाले हैं, आज का दिन शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता के साथ बीतेगा। इस दौरान आपकी व्यग्रता सामने आएगी। वृश्चिक राशि वालों के लिए शारीरिक कष्ट, विशेषकर आंखों में पीड़ा होने की संभावना है।

धनु : आप द्वारा कोई परमार्थिक कार्य होने वाला है। आज का दिन आपके लिए बहुत लाभकारी है। शुक्रवार के दिन आपकी आय में वृद्धि होगी। किसी अन्य तरीके से भी आर्थिक लाभ भी होगा।

मकर: पं. व्यास के अनुसार दूसरों की निंदा से बचें, आपके व्यवसाय के लिए आज का दिन बहुत शुभ है। आज हर काम सफलतापूर्वक संपन्न होगा। शुक्रवार को बच्चों की जरूरतों को पूरा करने में लगे रहेंगे।

कुम्भ: जो लोग आप की निंदा करते थे, वे आज आप की तारीफ करते नहीं थकेंगे। आज आपका दिन अच्छा रहेगा। सगे-संबंधी के साथ प्रवास का आयोजन हो सकता है। किसी महिला मित्र से लाभ होना संभव है।

मीन : आज का राशिफल 9 जून के अनुसार वाहन पर खर्च बढ़ेगा। आज आपको नए कार्य की शुरुआत नहीं करनी चाहिए। भाषा और व्यवहार पर संयम रखना आपके हित में होगा।

dailymotion
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lm0sv
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो