scriptराशिफल 21 जून 2022: कुंभ समेत इन 4 राशि वालों को आज होगा बड़ा धन लाभ, जानें अपनी राशि का हाल! | Aaj Ka Rashifal Horoscope Today 21 June 2022 Dainik Rashifal In Hindi | Patrika News

राशिफल 21 जून 2022: कुंभ समेत इन 4 राशि वालों को आज होगा बड़ा धन लाभ, जानें अपनी राशि का हाल!

locationनई दिल्लीPublished: Jun 21, 2022 07:23:05 am

Submitted by:

Tanya Paliwal

 
21 June 2022 Horoscope In Hindi: कर्क राशि वाले वस्त्र उद्योग से जुड़े व्यवसायियों को अच्छा लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। वृश्चिक राशि वालों को अचानक कहीं से धन लाभ हो सकता है।

rashifal 21 june 2022, today horoscope 21 june 2022, dainik rashidfal, daily horoscope, aaj ka rashifal, today rashifal in hindi, आज का राशिफल, राशिफल 21 जून 2022, दैनिक राशिफल,

राशिफल 21 जून 2022: कुंभ समेत इन 4 राशि वालों को आज होगा बड़ा धन लाभ, जानें अपनी राशि का हाल!

Aaj Ka Rashifal Or Daily Horoscope: ज्योतिष शास्त्र में सभी 12 राशियों में प्रत्येक का एक स्वामी ग्रह बताया गया है। वहीं ग्रह-नक्षत्रों और हिंदू धर्म में पंचांग की गणना के आधार पर दैनिक राशिफल का आकंलन किया जाता है। आज का दिन कुछ राशि वालों के जीवन में बहुत शुभ होने वाला है तो कुछ राशि के लोगों को सेहत से जुड़ी दिक्कतें झेलनी पड़ सकती हैं। तो अब आइए जानते हैं सभी 12 राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन…

मेष राशि
परिवार से जुड़ा कुछ नया फैसला ले सकते हैं। नौकरी में धन लाभ और प्रमोशन के योग बन रहे हैं। व्यापारियों को आज अच्छा लाभ हो सकता है। कार्यस्थल पर सहकर्मियों के मन में आपके प्रति ईर्ष्या आ सकती है।

वृष राशि
आज उत्साह से भरपूर रहेंगे। व्यापारियों को अचानक शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। अपनी प्रतिभा और सूझबूझ से कार्य को पूर्ण करेंगे।

मिथुन राशि
तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। छात्रों द्वारा परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन किया जाएगा। प्रॉपर्टी की खरीदारी के लिए दिन अनुकूल है। लेन-देन में सावधानी रखें। महिलाएं करियर के बारे में और गहराई से सोचें।

कर्क राशि
आज का दिन मौजमस्ती में व्यतीत होगा। वस्त्र उद्योग से जुड़े व्यवसायियों को अच्छा लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। नौकरी में सफलता प्राप्त होगी। कार्यों को जिम्मेदारी से पूरा करें। घरपरिवार में कोई आयोजन हो सकता है।

सिंह राशि
काम के लिए की गई कोशिश आज रंग लाएगी। नौकरीपेशा लोगों को आर्थिक स्थिति बेहतर करने की जरूरत है। कार्यों में किसी के सहयोग से लाभ की प्राप्ति संभव है। कार्य योजनाओं को अपनी इच्छा से लागू करने में सफल रहेंगे।

कन्या राशि
समय के सदुपयोग से लाभ प्राप्त होगा। आज का दिन व्यापारी वर्ग के लिए शुभ है। धन प्राप्ति संभव है। अपने खर्चों को नियंत्रित रखने की कोशिश करें। घर के जरूरी कार्यों में सहयोग देंगे। काम में जीवनसाथी का साथ मिलेगा।

तुला राशि
आज छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा। सोशल मीडिया से कोई नया दोस्त बन सकता है। काम में नए मौके हाथ लगेंगे। व्यापारियों को सरकारी नियमों के कारण कुछ समस्या हो सकती है।

वृश्चिक राशि
अचानक कहीं से धन लाभ हो सकता है। माता-पिता के साथ खरीदारी करने जा सकते हैं। नए प्रोजेक्ट से नया ज्ञान प्राप्त होगा। पुराने मित्र से बातचीत हो सकती है। मन प्रसन्न रहेगा।

धनु राशि
बैंकिंग सेक्टर से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है। संतान की तरफ से संतुष्ट रहेंगे। मन में सकारात्मकता रहेगी। आज सभी जगह से शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं।

मकर राशि
आज अपनी इच्छा शक्ति से धन अर्जित करेंगे। घर वालों के लिए अपनी काम की व्यस्तता से थोड़ा समय निकालेंगे। वाहन सावधानी से चलाएं, दुर्घटना की आशंका है। नया व्यवसाय शुरू करने की सोच रहे हैं तो अभी थोड़ा और इंतजार करना बेहतर होगा।

कुंभ राशि
आज व्यापारियों को बड़ा धन लाभ हो सकता है जिससे आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। जीवनसाथी द्वारा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। शाम के समय किसी रिश्तेदार के यहां दावत पर जा सकते हैं।

मीन राशि
रोजगार की तलाश कर रहे लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल है। विद्यार्थियों को करियर में नए मौके मिल सकते हैं। कार्यस्थल पर अपनी प्रतिभा से वरिष्ठ अधिकारियों को खुश करेंगे। संतान पक्ष की ओर से थोड़े निराश रह सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Ashadhi Ekadashi 2022 Date: आषाढ़ी एकादशी 2022 में कब है? साथ ही जानें आषाढ़ी एकादशी व्रत के नियम और महत्व

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो