Horoscope Today 13 february 2021 : शनिदेव आज से शुरु करेंगे दंड देना, जानें आपका कैसा रहेगा दिन

आज द्वितीया तिथि 12:56 AM, Feb 14 तक...

By: दीपेश तिवारी

Updated: 12 Feb 2021, 05:46 PM IST

आज साल 2021 की तारीख 13 फरवरी को शनिवार Saturday का दिन है। ज्योतिष में शनि को न्याय का देवता माना गया है। वहीं कुंडली में ये दुख के कारक हैं। इस दिन के कारक देव स्वयं शनिदेव हैं। इनका रंग काला व रत्न नीलम है। वहीं इस दिन शनि का संचालन करने वाली देवी माता काली व हनुमान जी की भी पूजा का विधान है।

जानिए आज 13 फरवरी राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन...

आज का राशिफल : Today Rashifal - 13 february 2021, Saturday...

1. मेष राशि-

राजनीति से जुड़े लोगो के लिए समय संघर्षपूर्ण हे। धन का दुरूपयोग न करें। जीवन साथी का साथ आगे बड़ने में मदद करेगा।यात्रा हो सकती है।

2. वृषभ राशि -
व्यवसाय में आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ेगा। विरोधी आप को नीचा दिखाने का हर संभव प्रयास करेगे। जो लोग कभी आप को अपना आदर्श मानते थे वे ही आज आप् के किये कार्यो में खामी निकालेगे।

3. मिथुन राशि-
आजीविका के साधनो में कमी आयगी। भूमि सम्बंधित किये निवेश से लाभ होगा। समय अनुकूल है जितना पैसा कमा सकते हो कमा लो। बुजूर्गो के स्वास्थ में कमी आयगी। यात्रा आनंदप्रद रहेगी।

4. कर्क राशि -
समय के साथ हो रहे बदलाव के कारण तनाव बढ़ेगा। कई महत्वपूर्ण कार्य रुकने के कारण परेशानी बढ़ सकती है। परिवार में हों रही अनदेखी से नाराज रहेगे। संतान का साथ मन को उत्साहित करेगा।

5. सिंह राशि -
अपने वर्चस्व को कायम रखने के लिए फिजूल खर्च होगा। कान से सम्बंधित पीड़ा संभव। जिन लोगों से आपने वादा किया ता वह निभाने का वक्त आ गया हे। पारिवारिक कार्यक्रमों में बड़ा खर्च होगा।

6. कन्या राशि -
पारिवारिक जनों से मनमुटाव होगा। मांगलिक कार्यो पर धन खर्च होगा। वाहन मशीनरी का प्रयोग सतर्कता से करे। राजनीति में आने का मन हो रहा है। कोई भी कार्य करने से पहले उस पर विचार कर लें।

7. तुला राशि -
आकस्मिक धन प्राप्ति हो सकती है। समय रहते जरूरी कार्य पूरे करें। अपनी जिम्मेदारी निभाने में सफल होंगे। पेट सम्बंधित रोग से ग्रस्त रहेगे। कोयला कपडा कागज और कारखानों के स्वामियो के लिए समय उपयुक्त हे।

8. वृश्चिक राशि -
आत्मविश्वास की कमी के कारण कोई भी कार्य या फैसला लेने में पीछे रहेंगे। संतान सुख की संभावना के बीच यात्रा निरस्त होगी। उसी कार्य मे हाथ डालें जिसे आप कर सकते हैं।

9. धनु राशि -
अधिकारियों से विवाद नुकसान दायक होगा। कारोबार में अनचाही अडचनो से मन खिन्न रहेगा। लोह व्यवसाइयों के लिए समय मध्यम है।

10. मकर राशि -
सोचे कार्य समय पर होंगे। कार्यस्थल पर अनुकूल वातावरण मिलेगा। अधिकारी आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करेगे। विदेश जाने के योग हैं। अध्ययन में रूचि कम ही रहेगी।

11. कुम्भ राशि-
आकस्मिक आये कार्यो की अधिकता से व्यस्त रहेगे। संतो का सानिध्य प्राप्त होगा। मकान की मरम्मत पर धन लगेगा। विवाह योग्य जातको के लए समय उपयुक्त हे। पारिवारिक रीतिरिवाजो को करने के लिए धन लगेगा।

12. मीन राशि -
परिवार में मनमर्जी न करें। हालात को समझे फिर फैसले करें। संतान के व्यवहार पारिवारिक माहौल बिगड़ सकता है। नए काम के मिलने से उत्साहित रहेगे। अध्ययन में आ रही परेशानी दूर होगी।

Show More
दीपेश तिवारी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned