scriptAaj Ka Rashifal – 12 january 2022: कुंभ राशि वालों के लिए आगे बढ़ने का मार्ग खुलेगा | aquarius horoscope today 12 january 2022 | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal – 12 january 2022: कुंभ राशि वालों के लिए आगे बढ़ने का मार्ग खुलेगा

Today’s aquarius Horoscope कुंभ राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

Jan 11, 2022 / 06:16 pm

दीपेश तिवारी

aquarius.jpg
राशिचक्र की ग्याहरवीं राशि कुंभ को लेकर ज्योतिष में माना जाता है कि इस राशि के जातक चिंतनशील व थोड़े आत्मकेन्द्रित स्वभाव के होने के साथ ही आत्मविश्वास भी होते हैं। ये अथक परिश्रमी होने के चलते एक बार लक्ष्य निर्धारित करने के बाद उसे कठोर परिश्रम करके भी हासिल करते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर 2021 में आज के दिन कुंभ का राशिफल क्या कहता है?
आज कुंभ का राशिफल:
ग़लत कार्य का साथ न दें। जो सही है वही करें। परिजनों से सहयोग नहीं मिलेगा। नौकरी में आगे बढ़ने का मार्ग खुलेगा। प्रशासन से जुड़े लोगों के लिए समय उपयुक्त है। न्याय पक्ष उत्तम रहेगा।
आप एक पुराने वाहन को एक नए के साथ बदलने के लिए जा सकते हैं। प्रतिस्पर्धा को मात देने के लिए आपको शैक्षणिक मोर्चे पर अपने कौशल को सुधारना पड़ सकता है। पेशेवर मोर्चे पर आपकी स्थिति मजबूत होने की संभावना है।
जिस संपत्ति में आप योगदान कर रहे थे, वह अंततः आपकी हो सकती है। आपके मददगार रवैये के कारण सामाजिक मोर्चे पर प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आपको आर्थिक रूप से लाभ होने की उम्मीद है, क्योंकि वर्तमान में आप जिस चीज में शामिल हैं, उसमें लाभ होने की प्रबल संभावना है।
शुभ रंग : गोल्डन ब्राउन

भाग्यशाली वर्णमाला: T

शुभ अंक: 24

अनुकूल सलाह : जो सही है वही करें।

कुंभ राशि के कारक ग्रह शनि हैं। कुंभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से गू, गे, गो, सा, सी, सू,से, सो,दा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal – 12 january 2022: कुंभ राशि वालों के लिए आगे बढ़ने का मार्ग खुलेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो