scriptAaj Ka Rashifal – 03 November 2021: मेष राशि वालों के लिए अनुकूल है दिन | aries horoscope today 03 november 2021 | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal – 03 November 2021: मेष राशि वालों के लिए अनुकूल है दिन

आज क्या कहते हैं आपके ग्रह?

Nov 02, 2021 / 03:54 pm

दीपेश तिवारी

aries.jpg

,,

मेष राशिचक्र की पहली राशि है, जिसके कारक ग्रह मंगल हैं। ज्योतिष में यह राशि बेहद खास मानी गई है। इस राशि के जातकों का स्वभाव से लेेकर तमाम तरह की चीजें अपने आप में कुछ अलग मानी जाती है। ऐसे में जहां ग्रहों की चाल में हो रहे बदलाव का असर मेष पर भी अन्य राशियों की तरह देखने को मिलेंगे। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के पहले दिन मेष का राशिफल क्या कहता है?

आज मेष का राशिफल:
आज एक संक्षिप्त छुट्टी होने का मौका संभव है। संतान विवाह के लिए किए प्रयास सफल रहेंगे। व्यापारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक निवेश शुभ रहेगा। वाहन प्राप्ति की संभावना है। जीवनसाथी की चिंता रहेगी।

वहीं आपमें से कुछ लोग आज संपत्ति की खरीद को लेकर गंभीर होंगे। दिन अनुकूल साबित होने की संभावना है, साथ ही इस दिन आपको ढेर सारे काम पूरे करने का मौका मिल सकता है।

आप आर्थिक रूप से सुरक्षित रहेंगे, क्योंकि पिछले निवेश आपको आर्थिक रूप से मजबूत रखते हैं। काम के मोर्चे पर कुछ पहचान आपके लिए भविष्य निर्माण में सहायक सिद्ध हो सकती है।

भाग्यशाली रंग: क्रीम

भाग्यशाली वर्णमाला: H

शुभ अंक: 14

अनुकूल सलाह: सोच समझकर निर्णय लें।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal – 03 November 2021: मेष राशि वालों के लिए अनुकूल है दिन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो