scriptTodays Horoscope- 13 April 2022: मेष- दिन मध्यम है | aries horoscope today 13 April 2022 | Patrika News
राशिफल

Todays Horoscope- 13 April 2022: मेष- दिन मध्यम है

Today’s aries Horoscope मेष राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Wednesday ka Rashifal

Apr 12, 2022 / 04:45 pm

दीपेश तिवारी

aries.jpg

,,,,

राशिचक्र की पहली राशि मेष ज्योतिष की नजर में में बेहद खास मानी गई है। मेष राशि के कारक ग्रह मंगल हैं। मेष राशि के जातकों का स्वभाव से लेेकर तमाम तरह की चीजें अपने आप में कुछ अलग मानी जाती है। ऐसे में ग्रहों की चाल में हो रहे बदलाव का असर मेष पर भी अन्य राशियों की तरह ही देखने को मिलते हैं। तो चलिए जानते है आज के दिन मेष का राशिफल क्या कहता है?
आज मेष का राशिफल:
दिन मध्यम है। संतान की आजीविका संबंधी समस्या का हल होगी। किसी शुभचिंतक से मेल-मुलाकात से आत्मबल मजबूत होगा। लापरवाही से काम न करें। वाहन सुख सम्भव है।

आपको अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेने की संभावना है। पक्ष में कुछ पैसे कमाने का एक अच्छा मौका है। आपकी प्रोफ़ाइल आपको पदोन्नति के लिए एक गर्म दावेदार बनाने की संभावना है। आप में से कुछ लोग तुच्छ पारिवारिक मुद्दों पर बहुत समय बर्बाद कर सकते हैं।
एक वित्तीय टिप लाभदायक साबित हो सकती है और आपको कुछ अच्छा व्यवसाय दिला सकती है। संपत्ति के मोर्चे पर अच्छी खबर का इंतजार है। आपकी प्रेरणा की शक्ति एक सामाजिक कारण के लिए कई स्वयंसेवकों को प्राप्त करने का वादा करती है। प्यार फोकस: प्यार साथ काम करने वालों के दरवाजे पर दस्तक दे सकता है।
शुभ रंग : ब्राउन

भाग्यशाली वर्णमाला: K

शुभ अंक: 11

अनुकूल सलाह : लापरवाही से काम न करें।

मेष राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से चू, च, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Todays Horoscope- 13 April 2022: मेष- दिन मध्यम है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो