scriptTodays Horoscope- 11 March 2022: कर्क- व्यापार में नए अनुबंध होंगे | cancer horoscope today 11 March 2022 | Patrika News
राशिफल

Todays Horoscope- 11 March 2022: कर्क- व्यापार में नए अनुबंध होंगे

Today’s cancer Horoscope कर्क राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

Mar 10, 2022 / 06:59 pm

दीपेश तिवारी

cancer.jpg
राशिचक्र की चौथी राशि कर्क है कर्क राशि के कारक ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है आज के दिन कर्क का राशिफल क्या कहता है?
आज कर्क का राशिफल:
परिजनों द्वारा आपके द्वारा किए कार्यों की सराहना होगी। लंबे समय से अटके संपत्ति के विवाद आपसी सहमति से हल होंगे। पैरों में चोट व गले को लेकर सतर्क रहें। व्यापार में नए अनुबंध होंगे।
आपको अच्छी कीमत पर नई संपत्ति हासिल करने का मौका मिलेगा। शैक्षणिक मोर्चे पर लो प्रोफाइल रखना आज महत्वपूर्ण रहेगा। स्वास्थ्य अच्छा बना रहता है। सबसे अप्रत्याशित स्रोत से धन आपके पास आ सकता है। नौकरी में नए लोगों को अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। नई शुरुआत होने से पारिवारिक दृश्य आनंदमयी रहेगा। विदेश यात्रा करने वालों को कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए अच्छी तैयारी करें और अपने कागजात क्रम में रखें।
शुभ रंग : वायलेट

भाग्यशाली वर्णमाला: M

शुभ अंक: 8

अनुकूल सलाह: वाणी में संयम रखें।

कर्क राशि के जातकों के स्वभाव को ज्योतिष में कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील माना जाता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं। ऐसे में ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Todays Horoscope- 11 March 2022: कर्क- व्यापार में नए अनुबंध होंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो