scriptAaj Ka Rashifal – 18 January 2022: कर्क राशि वालों का आज मेलजोल बढ़ेगा | cancer horoscope today 18 January 2022 | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal – 18 January 2022: कर्क राशि वालों का आज मेलजोल बढ़ेगा

Today’s cancer Horoscope कर्क राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

Jan 17, 2022 / 05:18 pm

दीपेश तिवारी

cancer.jpg

,,

राशिचक्र की चौथी राशि कर्क के जातकों के स्वभाव को ज्योतिष में कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील माना जाता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं। ऐसे में ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन कर्क का राशिफल क्या कहता है?

आज कर्क का राशिफल:
लंबे समय से आप जिनसे मिलना चाहते थे, आज मुलाक़ात हो सकती है। दोस्तों से मेलजोल बढ़ेगा। धर्मकर्म में रुचि बढ़ेंगी। सहकर्मियों का साथ आगे बढ़ने में सहायक होगा।

एक आधिकारिक यात्रा आपको बांधे रख सकती है। किसी नौजवान को की गई आपकी मदद और समर्थन उसके आत्मविश्वास को बढ़ाने में मदद करेगा। अपने पेशेवर लक्ष्यों को प्राप्त करने की कोशिश करने वालों को सफलता मिलेगी।

व्यवसायियों और व्यापारियों के लिए कमाई का अवसर आ सकता है। यह वह दिन है जब आपके लिए सब कुछ ठीक हो जाने की संभावना है। आप अपनी कड़ी मेहनत से शैक्षणिक मोर्चे पर अच्छा प्रदर्शन करते हैं। समय अनुकूल है ऐसे में आपका रियल एस्टेट निवेश अच्छा रिटर्न दे सकता है।

शुभ रंग : हरा

भाग्यशाली वर्णमाला: G

शुभ अंक: 5

अनुकूल सलाह: सोच समझकर निर्णय लें।

कर्क राशि के कारक ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal – 18 January 2022: कर्क राशि वालों का आज मेलजोल बढ़ेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो