scriptToday HOROSCOPE- 19 January 2022: कर्क राशि वाले अपनी बातों से लोगों का आकर्षित करेंगे | cancer horoscope today 19 January 2022 | Patrika News
राशिफल

Today HOROSCOPE- 19 January 2022: कर्क राशि वाले अपनी बातों से लोगों का आकर्षित करेंगे

Today’s cancer Horoscope कर्क राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

Jan 18, 2022 / 07:01 pm

दीपेश तिवारी

cancer.jpg

,,

राशिचक्र की चौथी राशि कर्क के जातकों के स्वभाव को ज्योतिष में कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील माना जाता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं। ऐसे में ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन कर्क का राशिफल क्या कहता है?
आज कर्क का राशिफल:
अपनी बातों से लोगों को आकर्षित करेंगे। प्रियजन के साथ समय का सदुपयोग होगा। वाद-विवाद और झगड़े से मानसिक कष्ट बढ़ेगा। बच्चों के व्यवहार से मन में निराशा होगी।

नई व्यायाम व्यवस्था स्वास्थ्य के मोर्चे पर वांछित परिणाम लाएगी। शॉर्ट टर्म स्कीमों में निवेश करने के लिए दिन अच्छा है क्योंकि वे शानदार लाभ लाते हैं। पेशेवर मोर्चे पर नई योजनाओं और उपक्रमों को लागू करने का समय आ गया है। भाई-बहन के मुद्दों को चतुराई से निपटाना पड़ सकता है। समय का सदुपयोग करें। मित्रों के साथ यात्रा सुखद और यादगार रहेगी। संपत्ति को अंतिम रूप देने से पहले कागजी कार्रवाई की जांच अवश्य करें।
शुभ रंग : भूरा

भाग्यशाली वर्णमाला: L

शुभ अंक: 16

अनुकूल सलाह: वाद-विवाद और झगड़े से दूर रहें।

कर्क राशि के कारक ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Today HOROSCOPE- 19 January 2022: कर्क राशि वाले अपनी बातों से लोगों का आकर्षित करेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो