scriptAaj Ka Rashifal – 22 November 2021: कर्क राशि वालों के लिए आज व्यापार विस्तार के योग हैं | cancer horoscope today 22 november 2021 | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal – 22 November 2021: कर्क राशि वालों के लिए आज व्यापार विस्तार के योग हैं

आज कर्क राशि के ग्रह क्या कहते हैं?

Nov 21, 2021 / 05:28 pm

दीपेश तिवारी

cancer.jpg

cancer

राशिचक्र की चौथी राशि कर्क के कारक ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 22वें दिन कर्क का राशिफल क्या कहता है?
आज कर्क का राशिफल:
कम बोलें, अच्छा बोलें। अपनी कार्य करने की पद्दति को बदलें। सकारात्मक सोच रखें, जीवनसाथी के स्वास्थ का ध्यान रखें। पढ़ाई लिखाई में मन कम लगेगा। आलस के कारण काम विलंभ से पूरे होंगे।
किसी विदेशी स्थान की यात्रा करने का मौका मिल सकता है। संपत्ति से जुड़े किसी मामले आपको लाभ दे सकते हैं। पेशेवर और शैक्षणिक मोर्चे पर प्रदर्शन अच्छा रहेगा। कोई पुराना निवेश आपको आर्थिक रूप से सुरक्षित महसूस कराएगा। जीवनशैली से जुड़ी बीमारी से जूझ रहे लोगों को कुछ राहत मिल सकती है। पेशेवर मोर्चे पर उत्कृष्टता के चलते आप कॉर्पोरेट सीढ़ी पर लगातार प्रगति करते दिख रहे हैं।
शुभ रंग : तोतई

भाग्यशाली वर्णमाला: R

शुभ अंक: 8

अनुकूल सलाह: जल्दबाज़ी से बचें।

ज्योतिष के अनुसार कर्क राशि के जातकों का स्वभाव कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील होता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal – 22 November 2021: कर्क राशि वालों के लिए आज व्यापार विस्तार के योग हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो