scriptAaj Ka Rashifal – 08 November 2021: कर्क राशि वालों के लिए समय उन्नतिप्रद है | cancer horoscope, today Monday 08 november 2021 Astrology | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal – 08 November 2021: कर्क राशि वालों के लिए समय उन्नतिप्रद है

आज क्या कहते हैं आपके ग्रह?

Nov 07, 2021 / 05:52 pm

दीपेश तिवारी

cancer.jpg
राशिचक्र की चौथी राशि कर्क के कारक ग्रह चंद्र हैं। ज्योतिष के अनुसार कर्क राशि के जातकों का स्वभाव कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील होता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं। ऐसे में ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।
कर्क राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।तो चलिए जानते है आज सोमवार, 08 नवंबर 2021 को कर्क का राशिफल क्या कहता है?
आज कर्क का राशिफल:
प्रशासनिक कार्य से जुड़े लोगों के लिए समय उन्नतिप्रद है। प्रेम प्रसंग में सफल रहेंगे। परिवार में आप को कम महत्व मिलेगा, जिससे मन दुखी रहेगा। अपनों के साथ यात्रा करने के संकेत हैं। आप अचल संपत्ति के एक टुकड़े की खरीद के साथ आगे बढ़ने के लिए अच्छा करेंगे।
प्रतियोगी परीक्षाओं में बैठने वालों को किसी अनुभवी व्यक्ति से उपयोगी टिप्स मिलने की संभावना है। संपत्ति और शेयरों में समझदारी से किया गया निवेश आपको आर्थिक रूप से मजबूत बनाएगा।

एक आशाजनक परियोजना रचनात्मक क्षेत्र के लोगों को अच्छी कमाई करने में मदद करेगी। स्वास्थ्य के मोर्चे पर कुछ समय देना आपके पक्ष में रहेगा। घरेलू मोर्चे पर आज आपको संयम बरतने की जरूरत होगी।
शुभ रंग : आड़ू

भाग्यशाली वर्णमाला: G

शुभ संख्या: 8

अनुकूल सलाह: समझदारी से निवेश करें।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal – 08 November 2021: कर्क राशि वालों के लिए समय उन्नतिप्रद है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो