scriptTodays Horoscope- 05 March 2022: मकर नए लोगों से मुलाकात संभव | capricorn horoscope today 05 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News
राशिफल

Todays Horoscope- 05 March 2022: मकर नए लोगों से मुलाकात संभव

Today’s capricorn Horoscope मकर राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

Mar 04, 2022 / 05:21 pm

दीपेश तिवारी

capricorn.jpg
राशिचक्र की दसवीं राशि मकर है। मकर राशि के कारक ग्रह शनि हैं। मकर राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज मकर का राशिफल क्या कहता है?
आज मकर का राशिफल:
विचारों में सकारात्मकता लाएं। अच्छे लोगों से भेंट होगी, जो आपके हितचिंतक रहेंगे। क्रोध, उत्तेजना पर संयम रखें। सन्तान के विवाह की चिंता रहेगी। यात्रा सम्भव है।

जो लोग लंबी यात्रा कर रहे हैं, उनके लिए राह आसान होगी। जो लोग प्रतियोगिताओं में बैठने की योजना बना रहे हैं, उनके लिए कोचिंग कक्षाओं में शामिल होना अच्छा रहेगा। सुखद यादें आपको खुशनुमा मूड में रखती हैं।
हो सकता है कि आपके उधार के पैसे वापस पाने के लिए रिमाइंडर काम न करें। पटरियों पर एक परियोजना प्राप्त करने के लिए एक छोटा सा धक्का आवश्यक है। किसी घरेलू प्रोजेक्ट को हरी झंडी देने से पहले सभी से सलाह लें। कोई भी दवाई लेने से पहले एक्सपायरी डेट जरूर चेक कर लें।
शुभ रंग : मजेंटा

भाग्यशाली वर्णमाला: M

शुभ अंक: 4

अनुकूल सलाह: क्रोध, उत्तेजना पर संयम रखें।

मकर राशि वालों के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि वाले अपनी बात के पक्के होने के साथ ही थोड़े जिद्दी और कठोर स्वभाव वाले भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Todays Horoscope- 05 March 2022: मकर नए लोगों से मुलाकात संभव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो