scriptToday horoscope- 21 November 2021: मिथुन वालों को आर्थिक लाभ होगा | gemini horoscope today 21 november 2021 | Patrika News
राशिफल

Today horoscope- 21 November 2021: मिथुन वालों को आर्थिक लाभ होगा

मिथुन राशि के ग्रह आज क्या कहते हैं ?

Nov 20, 2021 / 04:47 pm

दीपेश तिवारी

gemini.jpg

मिथुन राशिचक्र की तीसरी राशि है और इस राशि के कारक ग्रह बुध हैं। ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 21वें दिन मिथुन का राशिफल क्या कहता है?

आज मिथुन का राशिफल:
संबंधों में अधिक घनिष्ठता से विरोधी परास्त होंगे। आर्थिक लाभ होगा। व्यापार में अच्छे फायदे की संभावना के बीच साज सज्जा पर खर्च होगा। किसी व्यक्ति विशेष के सहयोग से कार्य होंगे।

पारिवारिक मुद्दे जो विवादों का कारण बन रहे हैं, उन्हें सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने की संभावना है। फिजूल की बातों में पैसा बर्बाद न करें। इसके बजाय इसे बचाने के उपायों की तलाश करें। अपनी दिनचर्या में नियमित न रखना आपके स्वास्थ्य के बारे में बता सकता है। किसी फंक्शन या पार्टी में कोई आपको साथ ले जा सकता है। किसी चीज़ या किसी पर नज़र रखना एक कठिन काम साबित हो सकता है। आपके पेशेवर दायरे में आपकी स्थिति को बढ़ावा मिलने की संभावना है।


शुभ रंग : मैरून

भाग्यशाली वर्णमाला: A

शुभ अंक: 13

अनुकूल सलाह : खर्चों पर नियंत्रण रखें।

मिथुन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से का, की, कू , घ, ड, छ, के, को, हा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।ज्योतिष में इस राशि के जातकों के स्वभाव को काफी अलग माना जाता है।माना जाता है कि ये गर्मी में लगातार ऊपर नीचे होता रहता है। वहीं इस राशि के जातक दूसरों की मन की बातें पढ़ने की क्षमता भी इनमें होती है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Today horoscope- 21 November 2021: मिथुन वालों को आर्थिक लाभ होगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो