scriptAaj Ka Rashifal – 03 December 2021: मिथुन वालों को आज वाहन सुख मिलेगा | gemini horoscope today 3 December 2021 | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal – 03 December 2021: मिथुन वालों को आज वाहन सुख मिलेगा

मिथुन राशि के ग्रह आज क्या कर रहे हैं इशारा?

Dec 02, 2021 / 06:25 pm

दीपेश तिवारी

gemini.jpg

gemini

राशिचक्र की तीसरी राशि मिथुन को लेकर आज शुक्रवार यानि 2021 के 12वें माह दिसंबर 2021 के तीसरे दिन ग्रह क्या कहते हैं?

आज मिथुन का राशिफल:
दिन की शुरुआत में कार्य को करने में परेशानियां होंगी। अपने अनुभव से कार्यों को पूरा करेंगे। भवन भूमि से जुड़े मामलों में आप लापरवाह हो रहे हैं। वाहन सुख कि प्राप्ति होंगी।
परिवार के किसी बुजुर्ग की राय सामने से अनुचित लग सकती है, लेकिन इसमें बड़ी योग्यता होगी। कार्यस्थल पर किसी जटिल समस्या का व्यावहारिक समाधान मिल सकता है। विलंबित भुगतान जल्द ही जारी होने के सभी संकेत दिखाता है।
आप एक फिटनेस फ्रीक में बदलने की संभावना रखते हैं, क्योंकि आप अपने व्यायाम आहार को सबसे गंभीरता से लेना शुरू करते हैं। आपको किसी ऐसे व्यक्ति से मिलने की संभावना है जो आपके वर्तमान उद्यम में आपकी मदद करेगा। शैक्षणिक मोर्चे पर उत्कृष्ट प्रदर्शन से आपका मनोबल बढ़ने की संभावना है। आपके द्वारा बुक की गई कोई संपत्ति अब आपके कब्जे में आ सकती है। आप किसी रोमांचक यात्रा का हिस्सा बन सकते हैं।

शुभ रंग : बैंगनी

भाग्यशाली वर्णमाला: M

शुभ अंक: 12

अनुकूल सलाह : लापरवाही से बचें।

मिथुन के जातकों का स्वभाव ज्योतिष के अनुसार काफी अलग माना जाता है।माना जाता है कि ये गर्मी में लगातार ऊपर नीचे होता रहता है। वहीं इस राशि के जातक दूसरों की मन की बातें पढ़ने की क्षमता भी इनमें होती है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।
मिथुन राशि के कारक ग्रह बुध हैं। मिथुन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से का, की, कू , घ, ड, छ, के, को, हा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal – 03 December 2021: मिथुन वालों को आज वाहन सुख मिलेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो