scriptAaj Ka Rashifal – 18 November 2021: सिंह राशि वालों की राजकार्य की बाधा दूर होगी | leo horoscope today 18 november 2021 | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal – 18 November 2021: सिंह राशि वालों की राजकार्य की बाधा दूर होगी

सिंह राशि के ग्रह आज क्या दे रहे हैं संकेत?

Nov 17, 2021 / 03:04 pm

दीपेश तिवारी

leo.jpg

राशिचक्र की पांचवी राशि सिंह के कारक ग्रह नवग्रहों के राजा स्वयं सूर्य हैं। ज्योतिष के जानकारों के अनुसार इस राशि के लोग अपने लक्ष्य के प्रति आत्मविश्वास और तेजी से आगे बढ़ते हैं। लेकिन कभी-कभी भटक भी जाते हैं।

इस राशि के अधिकांश जातक भविष्य के प्रति काफी सजग रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 18वें दिन सिंह का राशिफल क्या कहता है?

आज सिंह का राशिफल:
आज नए लोगों से मुलाक़ात होगी राजकार्य की बाधा दूर होगी। मनमानी करना बंद करें, उचित रहेगा कि समय पर संभल जाएं और अपनी बुरी आदतों पर अंकुश रखें। आर्थिक तंगी के कारण तनाव संभव है।

सकारात्मक विचार आपके जीवन को कई आशाओं से भर देंगे। निजी प्रैक्टिस करने वालों को व्यवसाय में मंदी का सामना करना पड़ सकता है। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से संपर्क करने का यह सही समय है। संपत्ति बेचने वालों का बाजार गर्म होने की संभावना है। पर्यटन और आतिथ्य क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए लाभदायक समय है। किसी के द्वारा आपको एक आसन पर बिठाने और आपकी प्रशंसा करने की संभावना है।

शुभ रंग : हल्का पीला

भाग्यशाली वर्णमाला: प

शुभ अंक: 4, 8, 12

अनुकूल सलाह: तनाव से बचें।

ऐसे समझें:
सिंह राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal – 18 November 2021: सिंह राशि वालों की राजकार्य की बाधा दूर होगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो