scriptTodays Horoscope- 29 january 2022: सिंह राशि वालों के रुके कार्यों को गति मिलेगी | leo horoscope today 29 january 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News
राशिफल

Todays Horoscope- 29 january 2022: सिंह राशि वालों के रुके कार्यों को गति मिलेगी

Today’s leo Horoscope सिंह राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

Jan 28, 2022 / 06:13 pm

दीपेश तिवारी

leo.jpg
राशिचक्र की पांचवी राशि सिंह के लोग ज्योतिष के अनुसार अपने लक्ष्य के प्रति आत्मविश्वास और तेजी से आगे बढ़ते हैं। लेकिन कभी-कभी भटक भी जाते हैं। सिंह राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज सिंह का राशिफल क्या कहता है?

आज सिंह का राशिफल:
आर्थिक लाभ होने से रुके कार्यों को गति मिलेगी,योजनाएं फलीभूत होंगी। लेनदेन, कर्ज, खर्च की पूर्णता होगी। पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि से संतोष रहेगा। रिश्तेदारों से संबंधों में मर्यादा जरूरी है।
लंबी यात्रा के लिए वाहन साझा करना न केवल आरामदायक होगा, बल्कि किफायती भी होगा, इसलिए ना न कहें। किराए की संपत्ति से उचित रिटर्न की उम्मीद की जा सकती है। साथ ही पिछले निवेश से आपको वित्तीय मोर्चे पर आराम मिलने की संभावना है।
पारिवारिक मेल-मिलाप में दूर के संबंधों से मुलाकात मजेदार रहेगी। कुछ के लिए किसी पार्टी या किसी कार्य में आमंत्रित होना संभव है। पेशेवर मोर्चे पर आप किसी महत्वपूर्ण परियोजना में शामिल नहीं हो सकते हैं, लेकिन सलाह मांगी जा सकती है। किसी एक चीज पर फोकस करना आपके लिए वाकई मुश्किल हो जाता है।
शुभ रंग : बैंज

भाग्यशाली वर्णमाला: P

शुभ अंक: 9

अनुकूल सलाह : संबंधों में मर्यादा रखें।

सिंह के कारक ग्रह नवग्रहों के राजा स्वयं सूर्य हैं। इस राशि के अधिकांश जातक भविष्य के प्रति काफी सजग रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Todays Horoscope- 29 january 2022: सिंह राशि वालों के रुके कार्यों को गति मिलेगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो