scriptRashifal- 17 January 2022: तुला राशि वालों के व्यवहार मधुर होंगे | libra horoscope today 17 January 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News
राशिफल

Rashifal- 17 January 2022: तुला राशि वालों के व्यवहार मधुर होंगे

Today’s libra Horoscope तुला राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

Jan 16, 2022 / 04:48 pm

दीपेश तिवारी

libra.jpg

राशिचक्र की सातवीं राशि तुला के जातक ज्योतिष के अनुसार सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं। ये विवादों को निपटाने में कुशल होने के साथ ही न्याय की गहरी समझ रखते हैं। चीजों को अत्यंत शिष्टता के साथ कैसे किया जाता हैं? ये उस बात को अच्छे से जानते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन तुला का राशिफल क्या कहता है?

आज तुला का राशिफल:
संतान की पढ़ाई की चिंता बढ़ेगी, पिता के साथ व्यवहार मधुर होंगे। आजीविका के लिए अधिक मेहनत करनी होगी। संत दर्शन की संभावना के बीच आलस का त्याग करें। कार्य करें, निजी कार्य बाधित होंगे।

परिवार का सहयोग और चिंता सबसे उत्साहजनक रहेगी। यात्रा में आप सह-यात्रियों की संगति का आनंद लेंगे। कुछ लोगों द्वारा सौदेबाजी की कीमत पर संपत्ति का सौदा किया जा सकता है। योजना में बदलाव से आपको उन सभी को समायोजित करने में मदद मिलेगी, जिन्हें आपने पहले पूरा नहीं किया था।

प्रदर्शन कला का अनुसरण करने वाले निर्दोष प्रदर्शन करने में सक्षम होंगे। आप में से कुछ के जैकपॉट हिट होने और आपके धन में वृद्धि होने की संभावना है। कुछ के लिए व्यायाम दिनचर्या को फिर से शुरू करने का संकेत दिया गया है। प्रेमी को स्थान की आवश्यकता हो सकती है, इसलिए उसका सम्मान करें।


शुभ रंग: आॅरेंज

भाग्यशाली वर्णमाला: N

शुभ अंक: 13

अनुकूल सलाह: अधिक मेहनत करनी होगी।

तुला राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। तुला राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से रा, री, रू, रे, री, ता, ती, तू, ते से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Rashifal- 17 January 2022: तुला राशि वालों के व्यवहार मधुर होंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो