scriptlibra Rashifal- 23 November 2021: तुला राशि वालों को खुशखबरी मिलेगी | libra horoscope today 23 november 2021 | Patrika News
राशिफल

libra Rashifal- 23 November 2021: तुला राशि वालों को खुशखबरी मिलेगी

तुला राशि के ग्रह आज क्या दे रहे हैं संकेत?

Nov 22, 2021 / 05:17 pm

दीपेश तिवारी

libra.jpg

राशिचक्र की सातवीं राशि तुला के कारक ग्रह शुक्र हैं। तुला राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से रा, री, रू, रे, री, ता, ती, तू, ते से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 23वें दिन तुला का राशिफल क्या कहता है?

आज तुला का राशिफल:
शैक्षणिक मोर्चे पर दिल को छू लेने वाली खबर आपको खुश करने वाली है। कार्यक्षेत्र में अधीनस्थ आपके लिए अनावश्यक परेशानी खड़ी कर सकते हैं। यदि स्वास्थ्य आपकी समस्या है, तो मुमकिन है ये जल्द ही ठीक हो जाए।

आपकी उपलब्धियां माता-पिता और परिवार को उत्साहित कर सकती हैं। यात्रा के दौरान कुछ दिलचस्प स्थानों का आनंद ले सकते हैं। आपमें से कुछ को खुशी तब मिलेगी, जब आप सामाजिक मोर्चे पर भाग लेना शुरू करेंगे। हाल ही में अर्जित संपत्ति अच्छा रिटर्न दे सकती है।


शुभ रंग: कॉफी

भाग्यशाली वर्णमाला: B

शुभ अंक: 2

अनुकूल सलाह: सेहत का ख्याल रखें।

ज्योतिष के अनुसार इस राशि के जातक सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं। ये विवादों को निपटाने में कुशल होने के साथ ही न्याय की गहरी समझ रखते हैं। चीजों को अत्यंत शिष्टता के साथ कैसे किया जाता हैं? ये उस बात को अच्छे से जानते हैं।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / libra Rashifal- 23 November 2021: तुला राशि वालों को खुशखबरी मिलेगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो