scriptRashifal- 30 November 2021: तुला राशि वालों की नौकरी में तरक्की के आसार | libra horoscope today 30 november 2021 | Patrika News
राशिफल

Rashifal- 30 November 2021: तुला राशि वालों की नौकरी में तरक्की के आसार

आज क्या कहते हैं तुला राशि के ग्रह?

Nov 29, 2021 / 04:37 pm

दीपेश तिवारी

libra.jpg

राशिचक्र की सातवीं राशि तुला के कारक ग्रह शुक्र हैं। तुला राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से रा, री, रू, रे, री, ता, ती, तू, ते से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 30वें दिन तुला का राशिफल क्या कहता है?

आज तुला का राशिफल:
वित्तीय मामलों में दूसरों पर भरोसा न करें। भावनात्मक संबंधो में नजदीकिया बढेंगी। किसी भी नए कार्य को करने के पहले रणनीति तैयार करें। नौकरी में तरक्की के आसार हैं।

अपनों के साथ यात्रा करने के संकेत मिल रहे हैं। धन में वृद्धि करना अधिक कठिन नहीं होगा, क्योंकि धन विभिन्न स्रोतों से आता है। अच्छी कमाई आज आपको उत्साहित रखने का वादा करती है। स्वास्थ्य संबंधी चिंताएं दूर होने की संभावना है, क्योंकि आप जल्दी ठीक हो जाते हैं। आपकी मदद करने की कोशिश कर रहे किसी व्यक्ति के इरादों को गलत न समझें।

शुभ रंग: लाइट ग्रे

भाग्यशाली वर्णमाला: R

शुभ अंक: 16

अनुकूल सलाह: दूसरों पर भरोसा न करें।

ज्योतिष के अनुसार इस राशि के जातक सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं। ये विवादों को निपटाने में कुशल होने के साथ ही न्याय की गहरी समझ रखते हैं। चीजों को अत्यंत शिष्टता के साथ कैसे किया जाता हैं? ये उस बात को अच्छे से जानते हैं।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Rashifal- 30 November 2021: तुला राशि वालों की नौकरी में तरक्की के आसार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो